एक ऑटो के अंदर-बाहर बैठे 50 से भी ज्यादा लोग, हैरान कर देगा वीडियो

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक हैरतंअगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो पर लगभग 50 के आसपास सवारियां भीतर बैठी तथा बाहर लटकी हुई हैं। तहकीकात करने पर पता चला कि यह वीडियो 5 अक्टूबर की रात का है। जब लोग विजयादशमी का मेला देखकर जोबट से अपने गांव बिलासा जाने के लिए इस ऑटो पर लद गए थे। चौंकाने वाली बात यह है कि सवारियों में महिलाएं भी थीं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना ऑटो से लटकी हुई थीं। 

वही किसी ने इस दृश्य का वीडियो बनाकर रख लिया तथा अब जाकर इस वायरल किया है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् हरकत में आई पुलिस ने इस ऑटो को पंजीकरण नंबर के आधार पर तलाश कर जब्त कर लिया है। जोबट थाना प्रभारी विजय देवड़ा ने बताया कि वीडियो पुराना है। दिवाली के वक़्त का बता रहे हैं, मगर ऑटो अभी हमने बरामद कर लिया है। दरअसल, अलीराजपुर शहर में दूर दराज के क्षेत्रों से ग्रामीण लोग आते हैं। उस ओर से एक या दो गाड़ियां ही आती हैं। इसलिए एक-एक गाड़ी पर कई लोग लद जाते हैं। दूर दूराज से आने वाले गांव के लोगों को हम लोग समझाइश भी देते हैं। फिलहाल ऑटो को बरामद कर लिया गया है। यह इसका इलाज नहीं होगा। सार्वजनिक परिवहन यानी बसों या गाड़ियों की संख्या बढ़ाना होगी। 

गौरतलब है कि अलीराजपुर में ग्रामीण इलाकों में परिवहन का कोई ठोस इंतजाम न होने से ऐसी तस्वीरें बनती हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऐसी तस्वीरें सामने आने के बाद भी न तो तंत्र तरफ ना ही जनप्रतिनिधि जागते हैं जिससे ग्रामीण आदिवासी क्षेत्रों में ऐसी परिवहन सुविधा दी जा सके तथा आम गांव के लोगों को अपनी जान जोखिम में डालकर सफर न करना पड़े। 

MCD चुनाव के तुरंत बाद टूटी कांग्रेस, दो महिला पार्षद AAP में शामिल

'गुजरात में भाजपा की जीत नहीं मानी जाएगी...', कांग्रेस की शिकस्त पर ऐसा क्यों बोले गहलोत ?

'अगर कोई बहन-बेटी को छेड़ेगा, तो पुलिस उसको ढेर कर देगी..', बदमाशों को CM योगी की खुली चेतावनी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -