बढ़ते Omicron के संकट के बीच विदेश से आने वाले 400 से अधिक लोग हुए लापता
बढ़ते Omicron के संकट के बीच विदेश से आने वाले 400 से अधिक लोग हुए लापता
Share:

देहरादून: देश पर कोविड संक्रमण के नए वैरिएंट ओमीक्रोन का संकट और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाले है. ऐसे में विदेश से आए 490 लोगों ने  गवर्नमेंट की परेशानी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. क्योंकि ये लोग राज्य में आने के उपरांत गायब हैं और स्थानीय पुलिस और LIU इन लोगों को खोजने का कार्य कर रही है. क्योंकि विदेश से आए लोग ओमीक्रोन संक्रमित मिल सकते है. लिहाजा इन लोगों के गायब होने से शासन और प्रशासन में हाहाकार मचा हुआ है.

असल में राज्य में चुनावी माहौल है और हर दिन बड़ी-बड़ी जनसभाएं और नेताओं की रैली बढ़ती है. इन रैलियों में हजारों के आंकड़े में लोग भाग ले रहे हैं. लिहाजा एक छोटी से चूक बड़ी परेशानी पैदा कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्य में विदेशों से 490 लोग लापता हो चुके है और इस बात का डर बना हुआ है कि इनमें से कोई भी कोविड नए वैरिएंट ओमीक्रोन से प्रभावित होने वाला है. क्योंकि देश में कोविड का नया वैरिएंट तेजी से पैर पसारते जा रहा है. 

वहीं अब पुलिस और एलआइयू  की सहायता से गायब लोगों को ढूंढा जा रहा है. खबरों की माने तो 1 नवंबर से 15 दिसंबर तक राज्य में तकरीबन 1900 लोग विदेश से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट पर उन्होंने उत्तराखंड आने की सूचना भी दी. लेकिन इसमें से 490 लोगों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. क्योंकि इन लोगों ने जो मोबाइल नंबर एयरपोर्ट पर दिए हैं. वह गलत हैं. लिहाजा प्रशासन की परेशानी बढ़ती जा रही है.

केरल में Omicron संक्रमित ने तोड़ा प्रोटोकॉल, घूम आया रेस्टोरेंट और मॉल

भारत के उत्तरी भाग में जल्द बढ़ेगी ठंड की मार

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -