टीकाकरण पर सियासत के बीच मध्य प्रदेश में आज 1 बजे तक 4.75 लाख लोगों को लगा टीका
टीकाकरण पर सियासत के बीच मध्य प्रदेश में आज 1 बजे तक 4.75 लाख लोगों को लगा टीका
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना टीकाकरण को लेकर सियासत के बीच आज यानी बुधवार को टीकाकरण केंद्र पर बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं. दोपहर 1 बजे तक राज्य में 4 लाख 75 हज़ार लोगों को वैक्सीन की खुराक दे दी गई है. इससे पहले कांग्रेस ने मंगलवार को 5 हजार से भी कम टीकाकरण पर सवाल उठाया था.

अब मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने कांग्रेस पर करारा पलटवार किया है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मंगलवार को नॉन वैक्सिनेशन डे पर टीका नहीं लगता, यह बात कांग्रेस के नेताओं को नहीं पता, जब से टीकाकरण शुरू हुआ तभी से मध्य प्रदेश में हफ्ते में 4 दिन वैक्सीन लगती है और मंगलवार एवं शुक्रवार को पोलियो और मीजल्स की वैक्सीन लगती है.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस के नेताजों को इस बात की इतनी पीड़ा क्यों हो रही है, जब 21 तारीख स्पेशल ड्राइव के लिए थी, तो जाहिर है उस दिन टीकाकरण अधिक होना था, आज दोपहर तक 4 लाख 75 हज़ार वैक्सीन लग गई, क्योंकि आज वैक्सिनेशन डे है, कांग्रेस के नेता मध्यप्रदेश की आवाम का अपमान कर रहे हैं. बता दें राज्य में 21 जून को टीकाकरण का रिकॉर्ड बना था. एक दिन में 16 लाख 95 हजार लोगों को टीका लगा था.

एंड्रिया को पिसासु 2 के लिए राष्ट्रीय मिलेगा पुरस्कार

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने एनएफएसए लाभार्थियों को अतिरिक्त मुफ्त खाद्यान्न आवंटन को दी मंजूरी

वित्त मंत्री ने कहा- "लचीला बुनियादी ढांचे के लिए वित्तपोषण और विकास प्राथमिकताओं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -