असम : एक दिन में 2799 से अधिक संक्रमित मिले, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
असम : एक दिन में 2799 से अधिक संक्रमित मिले, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
Share:

असम में एक दिन में महामारी कोरोना के सबसे अधिक 2,886 केस सामने आए है, जिसने वर्तमान सरकार की चिंता बढ़ा दी है. राज्य में कोरोना से छह लोगों की मृत्यु भी हुई है. जिसके साथ ही प्रदेश में रोगियों की कुल तादाद 48 हजार 161 तक पहुंच चुकी है. राज्य में कुल मरने वालों संख्या 115 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने जानकारी दी. इस दौरान तिनसुकिया और डिब्रूगढ़ में 2-2 रोगियों की मृत्यु हुई. वहीं जोरहाट और सोनितपुर में 1-1 रोगी की मृत्यु हुई है.

शिमला में गिरी मानसून की बौछार, किन्नौर का हुआ ये हाल

बता दे कि स्वास्थ्य मंत्री हिमंत विस्वा सरमा के अनुसार अधिक नए केस गुवाहाटी में मिले है. जहां 550 लोगों में कोरोना संक्रमण मिला है. इसके पश्चात कामरूप ग्रामीण में 294 केस सामने आए, नागांव में 213 और डिब्रूगढ़ में 201 लोग पॉजीटिव पाए गए. बीते 24 घंटे के दौरान सर्वाधिक 59,064 सैंपल परीक्षण हुए हैं. प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 4.86 प्रतिशत है. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए आगामी दस दिन बड़े पैमाने पर परीक्षण किया जाने वाला है.

अब बैन हो सकते हैं यह 15 एप्स, कुछ हुए प्ले-स्टोर से गायब

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक प्रदेश में 14,615 एक्टिव मामले है. 33,428 रोगी ठीक हो गए हैं, और तीन मरीज प्रदेश से बाहर निकल चुके है. अभी तक असम पुलिस के 1921 जवान पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से चार की मृत्यु हो गई है, और 1309 रोगी स्वस्थ हो गए हैं, और 443 जवानों ने फिर से काम करना प्रारंभ कर दिया है. 

केरल सोना तस्करी केस: दो और आरोपितों की हुई गिरफ्तारी, NIA की रिमांड पर भेजे गए

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में कई पॉजिटिव मरीज मिले

झारखंड : राज्य में हाहाकार मचा रहा कोरोना, बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -