मुंबई में आज से कोरोना के 2000 से ज्यादा मामले आ सकते है सामने: आदित्‍य ठाकरे

मुंबई: कोरोना के नए वेरियंट ओमीक्रॉन को लेकर देशभर में खतरा बना हुआ है इस बीच महाराष्‍ट्र में इसका प्रभाव सबसे ज्यादा रहा. इस बीच महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने महानगर में कोराना के निरंतर बढ़ते केसों को लेकर चिंता व्यक्ति की है. उन्‍होंने कहा कि कोरोना के केसों का आँकड़ा जिस प्रकार से बढ़ रहा है, उसे देखते हुए मुंबई में कोरोना के मामलों का आँकड़ा आज से 2000 को पार कर सकता है. 

वही मुंबई में मंगलवार को कोरोना के मामलोक का आँकड़ा एक दिन पहले के 809 की संख्याओं को पार करते हुए 1377 तक पहुंच गई थी. सोमवार के मुकाबले मामलों में लगभग 70 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई थी, कोरोना के केसों में आए उछाल को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने आज अफसरों के साथ मीटिंग की तथा स्थिति की समीक्षा की.

मीटिंग के पश्चात् आदित्‍य ठाकरे ने कहा, 'मुंबई में कोरोना मामलों मे बढ़ोतरी को देखते हुए हमने बैठक कर स्थिति की समीक्षा की तथा तैयारियों का मुआयना किया. जनवरी महीने के आरम्भ से शुरू होने वाले 15 से 18 वर्ष के आयु श्रेणी के लिए टीकाकरण के भी योजना बनाइ गई. मैं सभी से अपील करता हूं कि घबराएं नहीं. कोरोना वायरस से बचाव के लिए हमें अत्‍यधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. 'उन्‍होंने कहा, 'हमने कोविड अनुरूप व्‍यवहार के लिए दिशा-निर्देश तथा सार्वजनिक समारोहों के आयोजन से जुड़े मसले पर भी चर्चा की क्‍योंकि नया वर्ष बस आने  ही वाला है.'

3 ब्रांड की शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, लूटने पहुंची लोगों की भीड़

भारतीय सेना ने महू में क्वांटम, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लैब की स्थापना की

भारत में ओमिक्रोन वैरिएंट के 781 मामले जिसमे दिल्ली के 238 मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -