करीब 2 दर्जन से अधिक स्कूली बच्चों को अचानक शुरू हुई उल्टी दस्त, इलाज हेतु किया भर्ती
करीब 2 दर्जन से अधिक स्कूली बच्चों को अचानक शुरू हुई उल्टी दस्त, इलाज हेतु किया भर्ती
Share:

बुरहानपुर से गोपाल देवकर की रिपोर्ट

बुरहानपुर। जिले के बहादरपुर रोड स्थित जवाहर नवोदय विधायल के करीब 2 दर्जन से अधिक छात्र उल्टी दस्त के शिकार हुए। सभी बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है। बुरहानपुर जिले ग्राम बहादरपुर रोड स्थित जवाहर नवोदय विद्यायल में पढ़ने वाले करीब 2 दर्जन से अधिक बच्चो को अचानक उल्टी दस्त प्रारम्भ हो गए और इन बच्चो की तबियत बिगड़ गई।

बच्चो को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी बच्चो का इलाज किया जा रही है। वहीं सूत्रों की माने तो बच्चो ने रात में दाल चावल और पापड़ खाया था, जिससे इन बच्चो की तबियत बिगड़ने की संभावना जताई जा रही है। इस सम्बंध में अभी कोई जिम्मेदार मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बच रहा है, छात्रों से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि आज सुबह अचानक उल्टी दस्त और चक्कर आने लग गए जिसके बाद सभी को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। 

जिला अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. भूपेंद्र गौर ने बच्चों में फुड प्वाईजिंनिगं से इंकार किया, डॉक्टर का कहना है यह सभी बच्चे मौसमी वायरल इंफेक्शन से ग्रसित हुए है। जिनका उपचार किया जा रहा है कुछ बच्चों को सांस लेने में दिक्कत होंने पर उन्हें एहतियातन पीआईसीयू में भर्ती किया गया है, सभी बच्चे कक्षा 6टीं और 8वीं के है, जो हॉस्टल में रहकर ही शिक्षा ग्रहण करते है।

मध्यप्रदेश का यह शहर रहा सबसे ठंडा, माइनस डिग्री में पहुंचा तापमान

NRI Summit: अमेरिकी देश का राष्ट्रपति बना बिहार के मजदूर का बेटा, संस्कृत में ली शपथ

शहर में चाइनीस मांजा बेचते व्यापारियों को पकड़ा, क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -