प्रसाद का सेवन करने से 120 से अधिक लोग हुए बीमार
प्रसाद का सेवन करने से 120 से अधिक लोग हुए बीमार
Share:

राजनगर पुलिस सीमा के भीतर पिलाचपटिया गाँव में माँ दुर्गा मंदिर में तब दुःख का माहौल छा गया, जब 70 बच्चों सहित 120 से अधिक लोग 'प्रसाद' खाने के बाद बीमार पड़ गए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राजनगर अस्पताल में हालत स्थिर है। जटिलता तब महसूस की गई जब ज्यादातर लोगों ने उल्टी शुरू कर दी और चपटा चावल (चूड़ा), दूध और केले के 'प्रसाद' का सेवन करने के बाद पेट में दर्द और बुखार महसूस किया।

राजनगर सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी डॉ. रश्मिरंजन मोहंती ने कहा, यह बीमारी फूड पॉइजनिंग के कारण होती है और प्रभावित व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, एक मेडिकल टीम ने गांव में भाग लिया और प्रभावित व्यक्तियों में भाग लिया। बीमारी की शुरुआत के बारे में पूछे जाने पर, प्रभावित बच्चों में से एक शमिता मल्लिक (12) ने कहा कि वह प्रसाद खाने के बाद असहज महसूस करने लगी थी।

अग्नि जेना ने अभी तक एक अन्य प्रभावित को भी प्रसाद लेने के बाद पेट में दर्द की शिकायत की और फेंकना शुरू कर दिया। राजनगर के बीडीओ मावीधर महलिक ने कहा कि घटना की जांच की जाएगी। "मैंने राजनगर सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी को एक परीक्षा आयोजित करने का निर्देश दिया है" डॉक्टरों का मानना है कि यह पूरी तरह से एक खाद्य विषाक्तता है और प्रसाद के वैज्ञानिक परीक्षण पर आगे के विवरणों का पता चल जाएगा।

केरल में अवैध अंग व्यापार, क्राइम ब्रांच ने दर्ज की एफआईआर

केरल HC ने ख़ारिज की एम शिवशंकर की अग्रिम जमानत याचिका

हैदराबाद में किडनेप डॉक्टर को पुलिस ने बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -