CRPF के बिहार सेक्टर मुख्यालय में कोरोना का कहर, 100 से अधिक जवान संक्रमित
CRPF के बिहार सेक्टर मुख्यालय में कोरोना का कहर, 100 से अधिक जवान संक्रमित
Share:

पटना: CRPF के बिहार सेक्टर हेडक्वार्टर परिसर में तैनात अधिकारियों और जवानों में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अब तक सौ से अधिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हैरत की बात है कि पटना में इनकी तैनाती है पर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इनमें से कई को यहां रहने की जगह नहीं मिल सकी। बाद में उन्हें मुजफ्फरपुर और कोइलवर भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, CRPF सेक्टर हेडक्वार्टर परिसर में तैनात अधिकारियों और जवानों में 55 को मुजफ्फरपुर और कोइलवर में रखा गया है। वह भी काफी मशक्कत के बाद इनके लिए जगह का बंदोबस्त हो सका। 26 जवानों को मुजफ्फरपुर के झपहा में CRPF ग्रुप सेंटर के अधीन बने कोविड केयर सेंटर में रखा गया है। मुजफ्फरपुर के ही तुर्की में 4 और भोजपुर के कोइलवर में 25 कोरोना पॉजिटिव जवान रखे गए हैं। 

सूत्रों के अनुसार, बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए 48 सैनिकों को कोइलवर स्थित 47 बटालियन के क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था। 25 जवानों को वहां जगह मिली तो सही, लेकिन 23 जवानों को वापस पटना भेज दिया गया। फिर इन्हें शुक्रवार को मुजफ्फरपुर स्थित CRPF के कोविड केयर सेंटर भेजा गया। जहां से सभी को तुर्की जाने के लिए कहा गया। पर वहां भी उन्हें रखने के प्रबंध नहीं हो पाए। दोबारा उन्हें झपहा वाले सेंटर पर किसी तरह से रखने का इंतज़ाम किया गया। इन 23 CRPF जवानों को 12 घंटे के बाद कोविड केयर सेंटर में जगह मिल पाई।

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

स्वतन्त्रता दिवस : बंकिमचंद्र ने लिखा, टैगोर ने गाया 'वंदे मातरम', जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -