यूपी में बढ़ा कोरोना का खौफ फिर सामने आए 100 से अधिक मामले
यूपी में बढ़ा कोरोना का खौफ फिर सामने आए 100 से अधिक मामले
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जी परेशान न हो हर दिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से लोगों में बढ़ रहा संक्रमण का खतरा और भी तेज होता जा रहा है. जिसको ध्यान में रखते हुए सरकार ने कई तरह के नियम भी लागू कर दिए है, लेकिन अब भी इस वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा है. वहीं अब तो इस वायरस ने दुनियाभर में महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके कारण लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है, मासूम परिवार अपनी जान खो रहे है. वहीं  यदि हम बात करे दुनियाभर में मौत के आंकड़ों की तो अब तक 2 लाख 44 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. वहीं अब भी यह नहीं कहा जा सकता की इस वायरस का कोई तोड़ है भी या नहीं. 

यूपी में संक्रमितों की संख्या हुई 2495: यूपी में शनिवार को 131 नए संक्रमित मिलने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2495 हो गई है. आगरा में एक बार फिर सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं.

आगरा में फिर फूटा कोरोना बम: आगरा में शनिवार को सुबह से रात तक 42 नए कोरोना मरीज बढ़े. जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 543 हुई.

अलीगढ़ में मिले छह कोरोना सक्रमित: लॉकडाउन का दूसरा चरण समाप्त होने से एक दिन पहले शनिवार को शहर में कोरोना वायरस संक्रमण पॉजिटिव के 6 नए मामले प्रकाश में आ गए. कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के क्रम पर शुक्रवार को लगे ब्रेक के बाद शनिवार को आई इस खबर से प्रशासन में हड़कंप है. इनमें से पांच पुराने शहर के हॉटस्पॉट उस्मानापाड़ा और उससे सटे इलाकों के हैं.

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -