आने वाले दिनों में कनाडा प्रांत में और बारिश के तूफ़ान आ सकते हैं

वैंकूवर: ब्रिटिश कोलंबिया की सरकार, जो वर्तमान में बाढ़ के चपेट में है, ने चेतावनी जारी की है कि आने वाले दिनों में बाढ़ बढ़ सकती है क्योंकि भारी बारिश के कारण नदी का स्तर चढ़ने का अनुमान है।

जब प्रांत इस महीने की शुरुआत में बड़ी बाढ़ क्षति से उबरने के लिए संघर्ष कर रहा था, तो आने वाले दिनों में आने वाले तूफानों की एक श्रृंखला ने उन समुदायों के लिए चिंता पैदा कर दी, जो पहले से ही बाढ़ से प्रभावित राजमार्गों और सड़कों के कुछ हिस्सों से निपट रहे थे।

"अगले नौ या दस दिन काफी कठिन हो सकते हैं," ब्रिटिश कोलंबिया के सार्वजनिक सुरक्षा मंत्री माइक फ़ार्नवर्थ ने बुधवार को चेतावनी दी, निवासियों से मौसम के पूर्वानुमान पर पूरा ध्यान देने का आग्रह किया। सूत्रों के मुताबिक, वैंकूवर द्वीप, सेंट्रल कोस्ट और नॉर्थ कोस्ट के इलाकों के लिए हवा, बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है।

ब्रिटिश कोलंबिया के प्रशांत तटवर्ती राज्य में वैंकूवर, होवे साउंड, व्हिस्लर और फ्रेजर वैली में शुक्रवार तक 80 मिमी बारिश होने की उम्मीद है। ईसा पूर्व हाइड्रो ने बुधवार को एक चेतावनी जारी की, जिसमें कहा गया है कि इसके दक्षिण तट और वैंकूवर द्वीप के जलाशयों में अधिक जल प्रवाह, साथ ही इस सप्ताह बिजली व्यवधान का एक उच्च जोखिम मौसम के परिणामस्वरूप होने की उम्मीद है। पिछले हफ्ते भारी हवा और भूस्खलन ने प्रांत के हाइड्रो इंफ्रास्ट्रक्चर और ब्रिटिश कोलंबिया के कई हिस्सों को तबाह कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप बिजली की कटौती हुई।

जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास कर बोले PM मोदी- पूर्व की सरकारों ने लोगों को अंधेरे में रखा

OBC आरक्षण बढ़ाने वाले है मोदी सरकार, 4 सप्ताह में हो सकता है बड़ा ऐलान

शो के बीच में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अभिषेक बच्चन से बोले कपिल- शो से निकल जाओ फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -