दिल्ली समेत इन शहरों में बढ़ा कोरोना के संक्रमण का खतरा
दिल्ली समेत इन शहरों में बढ़ा कोरोना के संक्रमण का खतरा
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ देशभर में बढ़ता कोरोना कहर लोगों की जान ले रहा है, तो दूसरी और इस वायरस की चपेट में आने से लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. और इन सब से बीच  देश के कई ऐसे शहर भी है जंहा कोरोना का कहर बहुत ही तेजी से अब भी बढ़ रहा है. एक के बाद एक इस बढ़ते संक्रमण ने आम जनता की जिंदगी को तबाही की कगार पर लेकर खड़ा कर दिया है.

वहीं देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना के केसों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। देश के सबसे अधिक संक्रमित 15 शहरों में कुल सक्रीय केस के 36.82% मरीज हैं। इसमें दिल्ली टॉप पर है। यहां अभी 44 हजार 329 सक्रिय केस हैं। दूसरे नंबर पर बेंगलुरु अर्बन है। यहां 17 हजार 769 मरीजों का उपचार चल रहा है। तीसरे नंबर पर पुणे चौथे पर ठाणे और फिर पांचवे पर मुंबई है। पूरे देश में अभी 4 लाख 80 हजार 590 एक्टिव केस हैं।

मरीजों का आंकड़ा 87.73 लाख हुआ: मिली जानकारी के अनुसार देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 87 लाख 73 हजार 321 हो गया है। बीते 24 घंटे के अंदर 44 हजार 619 नए मरीज मिले और 47 हजार 565 लोग रिकवर हुए। 516 मरीजों की मौत हो गई। अब तक 81 लाख 61 हजार 567 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या अब 1 लाख 29 हजार 227 हो गई है।

RJD नेता मनोज झा का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- ज्‍यादा दिन नहीं रह सकेंगे मुख्‍यमंत्री

दिल्ली में बैन होने के बाद भी फोड़े गए पटाखे, बिगड़ सकते है हालात

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक, सामने आए 44 हजार से आदिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -