जम्मू कश्मीर में बहा और हिन्दू का खून, बालाकोट स्ट्राइक की बरसी के दिन आतंकियों ने की संजय की हत्या
जम्मू कश्मीर में बहा और हिन्दू का खून, बालाकोट स्ट्राइक की बरसी के दिन आतंकियों ने की संजय की हत्या
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में अभी भी हिन्दुओं की टारगेट किलिंग जारी है। अब प्रदेश के पुलवामा में संजय शर्मा नामक एक और कश्मीरी पंडित की आतंकियों ने हत्या कर दी है। वो सिक्योरिटी गार्ड थे और उनकी आयु 40 साल थी। रिपोर्ट के अनुसार, संजय शर्मा पर आतंकियों ने उस समय गोलियाँ बरसाई, जब वो स्थानीय बाजार में किसी काम से जा रहे थे। आतंकी हमले में घायल होने के बाद स्थानीय लोग संजय को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहाँ अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, संजय शर्मा पुलवामा के अचन इलाके के निवासी थे। 

 

बता दें कि, संजय शर्मा एक प्राइवेट बैंक में सिक्योरिटी गार्ड थे और उन्हें इस नौकरी के लिए हथियार भी मिला हुआ था। कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि उस इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। संजय पर यह हमला आज रविवार (26 फरवरी) को सुबह के करीब 10 बजे हुआ। उन पर गोलियाँ चलाने वाले आतंकियों की तादाद 2 बताई जा रही है। बता दें कि प्रदेश पिछले साल भी कई इस्लामी आतंकियों ने कई हिन्दुओं को निशाना बनाया था और कई गैर-मुस्लिमों की टारगेट किलिंग हुई थी।

बता दें कि, बीते 4 महीनों में किसी कश्मीरी पंडित पर ये पहला आतंकी हमला है। इससे पहले अक्टूबर 2022 में ऐसी घटना हुई थी। वहीं, बीते दो दिनों में ये प्रदेश में आतंकियों द्वारा हत्या की दूसरी घटना है। एक दिन पहले ही आतंकियों ने अनंतनाग में आसिफ अली गनइ नामक एक शख्स को गोली मार कर जख्मी कर दिया था। आसिफ के पिता प्रदेश पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल हुआ थे, जिन्हें आतंकियों ने गत वर्ष मार डाला था।  बता दें कि वो 26 फरवरी, 2019 का ही दिन था, जब भारत ने पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था। 

RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास का जन्मदिन आज, नोटबंदी में रहा था अहम योगदान

विनायक दामोदर सावरकर: कितने वीर, कितने कायर ?

बंगाल में केंद्रीय मंत्री भी सुरक्षित नहीं ! निशीथ प्रमाणिक की कार पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -