बस 10 हजार में मिल रहा है iPHONE 14 PRO, जानिए क्या है इसकी खासियत
बस 10 हजार में मिल रहा है iPHONE 14 PRO, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

iPHONE 14 प्रो मैक्स मॉडल आजकल हर कोई खरीदना चाह रहे है, हालांकि जिसका मूल्य लाखों में होने के कारण से इसे खरीदना कुछ लोगों के लिए सपना ही बनकर रह जाता है. हालांकि अब लोगों का ये सपना महज 10 हजार रुपये में पूरा होने जा रहा है. दरअसल लोग इसे बेहद ही किफायती मूल्य में खरीद रहे हैं लेकिन इतना सस्ता iPHONE 14 प्रो मैक्स भी दिया जा रहा है, ये प्रश्न लोगों के मन में चल रहा है और लोग इस प्रश्न का जवाब चाहते हैं जिससे वो भी इसे खरीद सकें और हजारों रुपये की बचत भी कर पाएं. दरअसल एक मार्केट प्लेस ऐसा है जो इतनी किफायती मूल्य में iPHONE बेच रहा है. 

कौन सा है ये मार्केट: जिस मार्केट प्लेस के बारे में आज हम आपसे बात कर रहे है वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल करते है. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल भी किया जा रहा है. यहां पर iPHONE के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो चुकी है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹10000 में iPHONE 14 प्रो मैक्स को बेचा जा रहा है. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे सेल किए जा रहे है.

जाने क्या है सच्चाई: आपको बता दें कि iPHONE 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है असल में iPHONE की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी बोल सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली iPHONE भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू iPHONE 14 प्रोमैक्स जैसा दिखाई देता है  लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली iPHONE 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं हो सकता है. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.

बिज़नेस की दुनिया में ये सिक्स सिग्मा क्यों ज़रूरी है?,ये बिज़नेस को कैसे आगे बढ़ाता है?

छुट्टी पर चल रही महिला कर्मचारी को META ने किया बाहर... तो भड़ककर बोली- 'Mark Zuckerberg तुमने...'

ये LINUX OS क्या होता है,जानिए अभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -