पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे मोरारी बापू

Feb 19 2019 09:40 AM
पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे मोरारी बापू

पटना : धार्मिक संत मोरारी बापू ने पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हुए अपील की है कि इस पर राजनीति नहीं हो और सारे नागरिक एकजुटता दिखाएं। बापू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जितने भी जवान शहीद हुए है उनके प्रति पूरे देश को सहानुभूति है। वही मोरारी बापू ने शहीदो के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करने की भी घोषणा की. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: अदालत से वाड्रा को राहत, गिरफ़्तारी पर रोक की अवधि बढ़ी

आर्थिक सहायता करेंगे प्रदान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोरारीबापू ने शहीदो के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा करते हुए कहा कि उन सभी जवानों के प्रति मेरी हृदयपूर्वक श्रद्धांजलि। मैं इन शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए शहीदों के परिजनों को एक-एक लाख और घायल हुए प्रत्येक जवानों को 25-25 हजार रुपए देने की घोषणा करता हूं। 

सारधा चिटफंड मामला: आज अदालत में पेश हुई कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की पत्नी नलिनी

सभी से साथ आने की अपील  

जानकारी के लिए बता दें मोरारी बापू ने सभी से अपील करते हुए कहा कि आपदा के इस क्षण में पूरा देश और सभी राजनीतिक पार्टियां एकजुट होकर खड़ी रहें। मोरारीबापू के अलावा अन्य कई संतों ने भी उम्मीद की है कि सरकार उचित कदम उठाएगी और जल्द से जल्द इस तरह के हमले को रोकने का उपाय ढूंढ निकालेगी। बता दें पुलवामा में कुछ दिनों पूर्व हुए आतंकी हमले में देश के 42 जवान शहीद हुए थे.

कुलभूषण जाधव मामला: भारत का आरोप- जाधव के खिलाफ साजिश कर रहा पाक

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत