मुरादाबाद महिला एडवोकेट के साथ फ्लैट में किया रेप
मुरादाबाद महिला एडवोकेट के साथ फ्लैट में किया रेप
Share:

गाजियाबादः आज देश में दुष्कर्म के मामले आये दिन देखने को मिल रहें है। जी हाॅ ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के शहर मुरादाबाद में आया है, सूत्रों के मुताबिक ज्ञात हुआ है कि आरोपी नाम परमाल सिंह एयरफोर्स का रिटायर्ड अफसर है। जोकि कुछ दिन पहले से प्राॅपर्टी डीलिंग का बिजनेस कर रहा था। और शुक्रवार की शाम को दिल्ली कड़कडडुमा कोर्ट की महिला वकील को फ्लैट दिखाने के बहाने ले गया और बाद में उसने उस महिला वकील के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने मुरादाबाद थाने में जाकर पूरी आप बीती सुनाई और आरोपी परमलाल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हालाँकि पुलिस ने आरोपी परमलाल को अपने कब्जे में कर लिया है। और पुलिस ने पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए भेजा दिया है। और थाना प्रभारी ने बताया कि आगे की कार्रवाई हम पीडि़ता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद करेगे।

महिला का बयान

महिला ने बताया कि शुक्रवार कि शाम को परमाल मुझे फ्लैट दिखाने के लिए गाजियाबाद के इलाके में लेकर गया। पर वहां मुझे वहा पर कोई फ्लैट पंसद नही आये तो परमाल ने कहा कि हम मुरादाबाद में और देेेख लेते है। और मैं परमाल के साथ चली गई। और वह एक फ्लैट में मुझे ले गया और मेरे साथ गलत काम किया, वही आरोपी ने परमलाल अपना पक्ष रखते हुऐ कहा कि ऐसा हमारे बीच कुछ नही हुआ है। महिला मुझे फंसा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -