ईद पर इस लड़की से गले मिलने को लगी लड़कों की लम्बी लाइन, वीडियो वायरल
Share:

ईद का त्यौहार इस्लाम धर्म का सबसे बढ़ा त्यौहार माना जाता है. इस मौके पर सभी लोग एक-दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद देते है. ऐसे में अगर कोई लड़की सभी से गले मिले फिर तो सभी की चाँदी-ही-चाँदी. हाल ही में ऐसा सच में हुआ है जब मुरादाबाद में ईद की बधाई देने के लिए एक लड़की लाइन से लड़को से गले मिल रही थी और उन्हें बधाई दें रही थी. जी हाँ... इस लड़की का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. हर कोई ये ही सोच रहा हैं कि आख़िरकार सभी लोग लाइन लगाकर इस लड़की से गले क्यों मिल रहे है? आखिर है कौन ये लड़की जिसने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है? इस लड़की के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है.

ये वीडियो मुरादाबाद के सिविल लाइन के वेब सिनेमा के पास का है. हैरान की बात तो ये है कि इस लड़की की सहेलिया गिनती भी जा रही है कि वो कितने लोगों से गले मिल रही है. लड़की से गले मिलने के लिए सभी लोग भरी मात्रा में लाइन में खड़े होकर अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे है. वही कुछ लोग इस लड़की का वीडियो भी बना रहे है. कुछ लोग तो इस लड़की की निंदा भी कर रहे है और कुछ लड़की के बारे में गलत टिप्पणिया कर रहे है.

ये लड़की सभी आने-जाने वाले लोगों को रोकर उनसे गले मिल रही है. जब स्थानीय को लोगो इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को भेजकर लोगों की भीड़ हटवा दी और इसके बाद ये लड़की अपनी सहेलियों को लेकर चली गई. हालाँकि अब तक किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर ये लड़की थी कौन? आप भी देखिये ये वीडियो.

रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाली इन मामूली चीज़ो की कीमत चांदी से भी ज्यादा है

जब लड़की ने Amazon को ट्वीट कर कहा बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, मिला यह जवाब

कभी सोचा है कि अखबार में नीचे की तरफ चार रंग-बिरंगे बिंदु क्यों होते है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -