घर-गाड़ी चाहिए तो इस मंत्र से करें चन्द्रमा पूजन
घर-गाड़ी चाहिए तो इस मंत्र से करें चन्द्रमा पूजन
Share:

हर कोई चाहता है उसका अपना एक घर हो, एक गाड़ी और हर सुख सुविधा मिले. इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करता है लेकिन कई बार उसकी मेहनत कम पड़ जाती है. कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन गाड़ी और घर का सपना थोड़ा सा मुश्किल ही लगता है. इसके लिए धर्म शास्त्र और ज्योतिषाचार्य कई उपाय बताते हैं जिन्हें हम अपनाते भी हैं. इससे कई बार बिगड़ी हुई बन जाती है और कई बार वो चीज़ें हम पर असर नहीं करती. आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आइये जानते हैं इसके उपायय क्या हो सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए  बता दें, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुंडली का चौथा भाव आपकी चल और अचल संपत्ति को दर्शाता है. यानी आप पर चन्द्रमा का प्रभाव कितना है ये उसे दर्शाता है. चन्द्रमा का प्रभावी होना आपकी कुंडली के लिए बेहद ज़रूरी है जिसके चलते आप अपने कार्यों में सफल हो सकते हैं. लेकिन चन्द्रमा का प्रभाव नहीं है तो निश्चित रूप से ये आपकी संपत्ति पर भी असर डालेगा. तो इसके लिए ज़रूरी है आप अपने चन्द्रमा को प्रभावी करें.

उपाय : 

इसके उपाय के लिए चन्द्रमा की पूजा करें. पूजन के लिए सफ़ेद फूल, रात रानी का इत्र, सफ़ेद चन्दन और खोये की मिठाई ले और इसी से पूजन करें. ऐसा करना शुभ माना जाता है. साथ ही आप इसका जाप भी कर सकते हैं जिसका मन्त्र है “ॐ श्रीं दिव्यवाहनाय नमः”. 108 बार इस मंत्र को जपें इससे आपकी स्थिति भी सही बनी रहेगी.

घर में रखें ये पौधे, लेकिन ना करें ये गलती

बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए मंगलवार को ऐसे करें पूजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -