केवल इंग्लिश ही नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज होगी ‘Moon Knight’
केवल इंग्लिश ही नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज होगी ‘Moon Knight’
Share:

मार्वेल स्टूडियोज की अपकमिंग सीरीज ‘Moon Knight’ जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है। इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स में एक नए सुपरहीरो की एंट्री देखने के लिए मिलने वाली है। जनवरी में सीरिज का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी के साथ ही अलग-अलग इंडियन भाषाओं में रिलीज किया गया था। हाल ही में 'Moon Knight' के लिए लॉन्च इवेंट को आयोजित किया गया था, जिसमें पूरी स्टार कास्ट पहुंची थी।

मार्वल स्टूडियोज के विशेष लॉन्च इवेंट में रेड कार्पेट पर ऑस्कर इसहाक, एथन हॉक, मेय कैलामावी के साथ ही एंटोनिया सालिब, एन अकिंजिरिन, डेविड गनली, सोफिया डानू, करीम एल हकीम, फर्नांडा एंड्रेड, शॉन स्कॉट, रे लुकास, डायना बरमूडेज और डायरेक्टर मोहम्मद दीब जैसे बड़े कलाकार आए हुए थे। जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, हेड राइटर जेरेमी स्लेटर, और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर केविन फीगे, लुई डीएस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रैड विंडरबाम और ग्रांट कर्टिस ने भी रेड कार्पेट पर नजर आए थे।

यह कहानी स्टीवन ग्रांट की है, जिसे यह समझ नहीं आता कि वह कब जगा हुआ है और कब सोता है। उसे सपने और सच के मध्य का अंतर पता नहीं चल पाता है। उसे इस बात का एहसास होता है कि उसे एक बॉडी डिसऑर्डर है, जिसके चलते वह अपनी बॉडी को मार्क स्पेक्टर के साथ शेयर करता है। धीरे-धीरे उसे अपनी पहचान के बारे में जानकारी मिलती है।

‘स्पाइडर  नो वे होम’ के उपरांत मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स (एमसीयू) दौर में आ गया है। एमसीयू की कहानियां आने वाले दिनों में और हिंसक होने के संकेत इस मूवी से एमसीयू के फैंस से भी मिल चुके है। 'Moon Knight' डिज्नी प्लसल हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी में 30 मार्च से स्ट्रीम करने वाली है।

उर्फी की तरह ही इस अदाकारा को है खुद की ड्रेस डिजाइन करने का शौक

Oscars इवेंट प्रियंका ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, वायरल हुआ वीडियो

बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक का हाथ थामे नजर आई जेनिफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -