मून जे-इन कोविड के बढ़ने से ले सकते है बड़ा फैसला
मून जे-इन कोविड के बढ़ने से ले सकते है बड़ा फैसला
Share:

सियोल: दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन अगले सप्ताह एक कोविड -19 प्रतिक्रिया सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे, क्योंकि देश के कार्यालय के अनुसार, गंभीर मामलों में निरंतर बढ़ोतरी देश के लिए खतरा है।

सूत्रों के अनुसार, बूस्टर शॉट्स और अन्य रोकथाम उपायों के त्वरित कार्यान्वयन पर चर्चा करने के लिए मून जे-इन 29 नवंबर को प्रमुख मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। लोगों की सामान्य जीवन में धीरे-धीरे वापसी के लिए "लिविंग विथ कोविड  " योजना के सरकार के पहले चरण, जो इस महीने शुरू हुआ, ने दक्षिण कोरिया में दैनिक कोरोनावायरस संक्रमणों में वृद्धि देखी है।

शुक्रवार को, संयुक्त राज्य में दैनिक वायरल संक्रमणों की संख्या लगातार दूसरे दिन लगभग 4,000 रही, लेकिन गंभीर मामले एक नई ऊंचाई पर पहुंच गए। अस्पताल में बिस्तर की कमी की बढ़ती आशंकाओं के बीच, गंभीर रूप से बीमार रोगियों की संख्या गुरुवार को पिछले शिखर से पांच अधिक, 617 के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई।

प्रधान मंत्री किम बू-क्यूम ने इस सप्ताह की शुरुआत में चेतावनी दी थी कि देश की वायरस की स्थिति भविष्यवाणी से भी बदतर है, खासकर राजधानी क्षेत्र में, और स्वास्थ्य अधिकारियों से रोकथाम के प्रयासों को आगे बढ़ाने का आग्रह किया। किम के अनुसार, सियोल महानगरीय क्षेत्र, जो देश की आधी आबादी का घर है, एक गंभीर स्थिति में है और स्वास्थ्य अधिकारियों के वायरस जोखिम मूल्यांकन के आधार पर एक आपातकालीन कोविड -19 प्रतिक्रिया योजना लागू करने पर विचार करना चाहिए।

युद्ध की समाप्ति की घोषणा उत्तर कोरिया के लिए अच्छा

सिस्टम के फ़ैल होने से डोकोमो इंक को सरकार के आदेश का सामना करना पड़ा

पुर्तगाल ने कोविड नियमों में बदलाव किये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -