रूस के समंदर से मिली मछुआरे को 1 टन की Sunfish, वायरल हो रही है तस्वीर
रूस के समंदर से मिली मछुआरे को 1 टन की Sunfish, वायरल हो रही है तस्वीर
Share:

अजीब अजीब चीज़े अक्सर सामने आती हैं जिनके बारे में हम जा कर हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही एक और मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं मछली की, जो अपने कई साड़ी देखि होंगी, लेकिन ऐसी मछली नहीं देखि होगी जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं और जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं, पश्चिमी रूस Sakhalin की, जहाँ पर एक मछुआरे को 1,100 किलोग्राम की Sunfish देखने को मिली. ये मछली दुनिया की सबसे बड़ी मछली बताई जा रहीं है जिसे देखकर सभी हैरान है. इस पर मछुआरे Artur Balkarov का कहना है कि 'मुझे ऐसी किसी मछली के बारे में जानकारी नहीं है, जो इतनी बड़ी हो. 

हां, कुछ डॉल्फिंस का साइज़ 1.5 मीटर तक होता है, पर इतनी बड़ी Sunfish को मैंने आज तक नहीं देखा.' यह मछली बहुत ज्यादा सड़ गई थी इस वजह से इसे यहाँ के लोगो ने जंगली जानवरों  को खाने के लिए दे दिया.

आपको बता दें की यह यहाँ पर पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी एक मछली यहाँ पर पाई जा चुकी है जो अपने इंसानी दांतो की वजह से काफी सुर्खियां पा चुकी है. इन दिनों फिलहाल यह मछली काफी चर्चाओं में है, जो लोगो के हाथ में आने से पहले ही सड़ गई थी. इसी मछली की तस्वीर आज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

हमने एक आइकोनिक स्टेज खो दिया, ऋषि कपूर

क्या 'वीरे दी वेडिंग' में देखने को मिलेगी नटखट तैमूर की झलक

गेल बने टी-20 में 100 सिक्स लगाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -