बिहार में मानसून की सुस्त चाल
बिहार में मानसून की सुस्त चाल
Share:

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक गुरुवार को भागलपुर, गया, पूर्णिया और पटना में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं. फिलहाल बिहार में मानसून सुस्त नजर आ रहा है.  बुधवार को उत्तर बिहार के कुछ इलाकों में थोड़ी बारिश हुई है. इस दौरान मधुबनी में 4, समस्तीपुर में 7 एमएम एमएम बारिश हुई.

पटना में भी बुधवार को धुप-छावं नजर आयी. शहर का अधिकतम तापमान 37.4 डिग्री के आस-पास रहा जबकि न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री दर्ज किया गया. राज्य के अन्य इलाकों की बात की जाए तो भागलपुर में अधिकतम तापमान 34.8 डिग्री रहा जबकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहा. वहीं गया में अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री दर्ज किया गया.

मौसम विभाग का अनुमान है कि 15 जुलाई तक बारिश होने की संभावना हैं. 16 जुलाई को राज्य के उत्तर-पूर्व हिस्से में तेज हवा और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है. बिहार के कुछ इलाकों में तो अब तक बहुत कम बारिश हुई हैं. कुछ हिस्सों में तो सूखे जैसे हालत भी है. बारिश न होने से मौसम में उमस भी बढ़ी हुई है. ऐसे में इन इलाकों में लोगों को जल्द ही अच्छी बारिश की उम्मीद है.

बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर शिलान्यास पर तेजस्वी ने किया ट्वीट

पटना पहुंचकर अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की

पटना से अमित शाह की गर्जना, राहुल बाबा हिसाब दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -