मानसून में कैरी करें इस तरह की ड्रेस, बना रहेगा ट्रेंडी
मानसून में कैरी करें इस तरह की ड्रेस, बना रहेगा ट्रेंडी
Share:

मानसून का समय आने ही वाला है और ऐसे में फैशन ट्रेंड बदल जाते हैं और आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे होंगे कि मानसून में क्या पहना जाए. डिजाइनर्स के अनुसार कंफर्ट क्लॉदिंग को प्रिफर करना चाहिए ताकि बिना किसी उलझन के आसानी से काम किया जा सके या आउटिंग पर जाया जा सके. फिट एंड फ्लेयर थीम पर क्रेप, जार्जेट, कॉटन प्लस पॉलिस्टर ड्रेसेस यंग गर्ल्स के लिए आई हैं, जिनके साथ वे डिफरेंट एक्सेसरीज और फुटवियर को टीम-अप कर सकती हैं. इसके अलावा नी लेंथ और एंकल लेंथ ड्रेसेस को इस बार ज्यादातर डिजाइनर्स ने पेश किया है जिसमें हैसल फ्री ड्रेसिंग को प्रायोरिटी दी गई है. आइये जानते हैं कौनसी ड्रेस होगी जिन्हें आप मानसून में पहन सकते हैं. 

एम्पायर ड्रेस
एम्पायर ड्रेस का लुक कुछ इस तरह होता है कि यह अपर हाफ तक फिटेड लेकिन नी- लेंथ पर आते हुए फ्रॉक की तरह फ्लेयर लुक देती है. इसमें आॅफ व्हाइट कलर पर एब्सट्रेक्ट प्रिंट्स होते हैं. जो कि इससे बेबी लुक जैसा इफेक्ट देते हैं.

शीथ ड्रेस न्यू ट्रेंड
फैशन में शीथ ड्रेस अमूमन वेस्टर्न ड्रेस फॉलो करने वाली गर्ल्स पार्टीज में पहने नजर आती थी, लेकिन अब यह रूटीन ड्रेस से रूप में आ रही है, और इसे रेगुलर बेसिस पर खासतौर पर मानसून में पहना जा सकता है. यह कमर फिटेड लेकिन स्लीव्स से फ्लेयर लुक में आ रही है. पेस्टल शेड्स और फ्लॉवरी और लीफ प्रिंट्स के साथ यह बहुत सुंदर नजर आती है. इसके अलावा सॉलिड कलर यानी प्लेन लुक में सेल्फ विविंग लुक में यह फॉर्मल लुक भी देती है. इसके साथ हॉल्टर नेक को काफी पसंद किया जा रहा है.

जंपसूट के अलावा अब प्लेसूट भी नए
जंपसूट का ट्रेंड को बरकरार है लेकिन इसी के साथ अब 1930 का न्यूयार्क में काफी प्रचलित रहा फैशन भी वापस आया है, जो कि प्ले सूट है. प्लेसूट कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए सिटी में नए हैं. काफी सारे स्टोर्स और ब्रांड्स ने फ्लोरल प्रिंट और डेनिम लुक प्लेसूट कलेक्शन लॉन्च किए हैं, जो कि मैसी स्टाइल के साथ बहुत फबते हैं.

बैकलेस पहनना चाहते हैं कि पीठ को ऐसे बनाएं सुंदर

हेयर स्टाइल करते समय ना करें ये गलतियां

चेहरे की ब्यूटी के लिए अपनाएं ग्रीन टी, ऐसे करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -