मानसून में करना है रोमांस तो इन जगहों पर लें हाउसबोट का मजा

मानसून आ चुका है और इस समय कई लोग हैं जो अपने पार्टनर के साथ ट्रिप को और रोमांटिक बनाने के लिए अच्छी जगह की तलाश में है। कई लोग हाउसबोट का ऑप्शन चूज कर सकते हैं जिन्हे रोमांटिक ट्रिप की खोज हो। वैसे हनीमून ट्रिप पर अक्सर लोग इसे जरूर ट्राई करते हैं। जी हाँ तो आज आप जानिए देश में कहां-कहां इसकी सैर कर सकते हैं।

केरल: खूबसूरती वादियों और हरियाली के बीच बसा हुआ केरल टूरिज्म के लिहाज से देश की बेस्ट डेस्टिनेशन माना जाना है। जी दरअसल हनीमून से लेकर सोलो ट्रैवल के लिए ये राज्य बेस्ट ऑप्शन है। आप यहां कई जगहों पर पार्टनर के साथ हाउसबोट की सैर का मजा ले सकते हैं।

कर्नाटक: दक्षिण भारत का ये हिस्सा भी ट्रैवलिंग के लिए बेस्ट लोकेशन माना जाता है। जी हाँ और यहां आप मानसून में पार्टनर के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं। इसी के साथ कर्नाटक में कई जगहों पर हाउसबोट की सवारी की जा सकती है। जी दरअसल यहां इसके लिए एक व्यक्ति के 2500 रुपये लिए जाते हैं।

कश्मीर: गर्मियों में ठंडक का अहसास लेना हो या मॉनसून में बारिश का मजा, इसके लिए कश्मीर ट्रिप बेहतरीन साबित हो सकता है। जी दरअसल यह एक शानदार ऑप्शन है। जी दरअसल यहां क्रिएटिव तरीके से तैयार की हुई हाउसबोट टूरिस्ट के मन को मोह लेती हैं। यहाँ डल झील पर आप इसे एंजॉय कर सकते हैं।

पुडुचेरी: यहां हाउसबोट की सवारी आपको स्वर्ग जैसी लगेगी। जी दरअसल यहां की अधिकतर हाउसबोट को फ्रेंच डिजाइन के साथ तैयार किया गया है और इसमें घूमते समय आप फ्रेंच और तमिल कल्चर दोनों को करीब से जान सकते हैं।

एडवेंचर खेलों के हैं शौकीन तो जरूर जाए नॉर्थ ईस्ट

बरसात में घूमने जरूर जाए राजस्थान की इन 5 जगहों पर, आएगा मजा

जुलाई से लेकर सितंबर तक खुली रहती है फूलों की घाटी, जाए जरूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -