मानसून सेल शुरू, इन टिप्स से लें फायदे
मानसून सेल शुरू, इन टिप्स से लें फायदे
Share:

बारिश के मौसम में कई चीज़ें बदलनी पड़ती है. मौसम काफी अच्छा होता है जिसके साथ आपको कई चीज़ों का ध्यान भी रखना पड़ता है. ऐसे में बात करें शॉपिंग की तो कुछ टिप्स के साथ शॉपिंग की जाये तो आपको कुछ फायदे भी हो सकते हैं. मॉनसून सेल का सीजन शुरू हो चुका है और ज्यादातर लोग खासकर महिलाएं इस सीजन का इंतज़ार करती हैं. लेकिन क्या आपको सचमुच ऐसा लगता है कि सेल के सीजन में आप शॉपिंग करके उतने पैसे बचा पाती हैं जितने बचने चाहिए. आज हम बता देते हैं आपको इसके बारे में. 

ऑनलाइन सेल पर फोकस करें 
ज्यादातर स्टोर्स के अपने वेबसाइट भी होते हैं और उनके कपड़े आसानी से ऑनलाइन भी मिल जाते हैं. ऐसे में ऑफलाइन शॉपिंग करते वक्त इतनी सारी समस्याओं का सामना करने की बजाए ऑनलाइन शॉपिंग करें. इससे समय भी बचेगा, लाइन में खड़े होने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और सेल का फायदा मिलेगा, वो अलग.

कैशबैक का ऑप्शन 
अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं तो आपको कैशबैक के भी कई ऑफर्स मिल सकते हैं. कई बैंक्स के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक का ऑफर भी मिल जाता है. लिहाजा आपको इन ऑफर्स का फायदा उठाना चाहिए क्योंकि इस तरह के ऑफर्स सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग पर ही मिलते हैं ऑफलाइन पर नहीं.

चीजों को चुनकर पहले ही कार्ट में रख लें 
ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त आप चाहें तो सेल सीजन शुरू होने से पहले ही आप अपने शॉपिंग कार्ट में अपनी पसंद की चीजें और प्रॉडक्ट्स डालकर छोड़ दें. जब भी इन चीजों की कीमत घटेगी तो आपको अपने आप इसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा और उसके बाद आप अपनी पसंद के अनुसार इन चीजों को खरीद सकते हैं. 

गिफ्ट्स खरीदने का अच्छा मौका 
सेल का सीजन आने वाले त्योहारों को देखते हुए दोस्तों और रिश्तेदारों को देने के लिए गिफ्ट्स खरीदने का भी अच्छा मौका होता है. आप चाहें तो इस दौरान ऑनलाइन गिफ्ट्स खरीदकर घर पर मंगवाकर रख लें और त्योहारों पर इन्हें दोस्तों को बांटें. 

झड़ते बालों और पिम्पल्स के लिए इस्तेमाल करें कपूर, जानें फायदे

केले से पा सकते हैं चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो, जानें अन्य टिप्स

शादी के हैवी लहंगे को फिर से ले सकती हैं काम में, अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -