ये 6 हेयर स्टाइल्स आपके लुक को बना देते हैं ट्रेंडी
ये 6 हेयर स्टाइल्स आपके लुक को बना देते हैं ट्रेंडी
Share:

फैशन और ट्रेंड के अनुसार हर चीज़ बदलती रहती है. ऐसे ही बालों के लिए भी तरह तरह के स्टाइल आते रहते हैं. गर्मी के बाद मानसून में हेयरस्टाइल के मामले में अक्सर हर लड़की जूड़ा बनाना पसंद करती है. लेकिन क्या आप भी एक ही तरह का सिंपल जूड़ा (Different Bun Styles) बनाकर बोर हो चुकी हैं, तो ट्राय करें कुछ अलग. जूड़े के ऐसे 6 ट्रेंडी स्टाइल जिनसे आप भी पा सकती हैं स्टाइलिश लुक. 

* ब्रेडेड बन स्टाइल बनाना काफी आसान होता है. इसके लिए बालों को दो हिस्सों में बांट लें. आधे बालों से एक हाई बन बनाएं और फिर आधे बालों से चोटी बनाकर बन के पास मोड़कर पिन-अप करें. इससे आपको बेहद खूबसूरत लुक मिलेगा.

* ब्रेडेड बन स्टाइल में ही आप एक और लुक ट्राय कर सकती हैं. इसमें आप बालों को दो हिस्सों में बांट लें. अब दोनों हिस्सों को मिलाते हुए रस्सी स्टाइल में चोटी गूंथें यानि रोप ब्रेड बनाएं और फिर इसे लपेटकर जूड़ा बना लें.

* डोनट बन देखने में बेहद खूबसूरत लगता है और आपके इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर आउटफिट पर बखूबी जंचता है. इसके लिए आपको डोनट मेकर की जरूरत पड़ेगी, जो आसानी से मार्केट में मिल जाता है. इसकी मदद से आप ये बन बनाएं.

* सिर्फ एक नहीं, आप दो जूड़ों का स्टाइल भी ट्राय कर सकती हैं. जी हां, डबल बन स्टाइल से आपको काफी स्टाइलिश लुक मिलेगा और ये कॉलेज के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है. इसमें बीच की मांग बनाएं और फिर दोनों साइड में बन बनाएं.

* अगर आप जल्दबाजी में हैं, तो आप मैसी बन स्टाइल ट्राय करें. इसमें आप अपनी पसंद के हिसाब से लो या मीडियम बन बनाएं और बालों को हल्का ढीला रखते हुए इसे मैसी लुक दें. ये आसानी से बन जाता है.

पियर्सिंग हटवाने के बाद हो सकता है इन्फेक्शन, ऐसे करें केयर

पार्टी में हॉट दिखने के लिए कैरी कर सकते हैं High Slit गाउन

मानसून में इस तरह का फैशन करें कैरी, लगेंगी ट्रेंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -