उत्तराखंड पहुंचा मानसून, भारी बारिश से यमुनोत्री हाईवे बंद
उत्तराखंड पहुंचा मानसून, भारी बारिश से यमुनोत्री हाईवे बंद
Share:

 उत्तराखंड के कई इलाकों में आज मानसून ने दस्तक दे दी है। कहीं देर रात से बारिश शुरू हो गई तो कहीं मंगलवार की सुबह मानसून ने पहली बारिश से तर कर दिया। वहीं जनपद चमोली और उत्तरकाशी के बड़कोट में मध्य रात्रि से बारिश का दौर शुरू हो गया जो मंगलवार की सुबह थमा। वहीं बड़कोट में हुई मूसलाधार बारिश से यमुनोत्री हाईवे पर मलबा आ गया। वहीं जिससे हाईवे अवरुद्ध हो गया है।वहीं  चमोली में देर रात से हो रही बारिश आज सुबह करीब छह बजे रुकी। यहां तापमान में खासी गिरावट आ गई है। वहीं राजधानी देहरादून की बात करें तो यहां सुबह से बादल और धूप के बीच आंख मिचौनी का खेल जारी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उमस ने लोगों को परेशान कर रखा है। वहीं देहरादून में भी सुबह 11 बजे बाद रिमझिम बारिश शुरू हो गई। कुमाऊं मंडल में रुद्रपुर, लोहाघाट, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, भवाली, काशीपुर, नैनीताल, बाजपुर, पंतनगर, रामनगर व चंपावत में सुबह से बारिश जारी है। यहां अधिकतर इलाकों में बादल छाए हुए हैं।मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार मंगलवार को पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, चंपावत, पौड़ी, और देहरादून जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। 24 जून को पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल और देहरादून के कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है।

वहीं, ऊधम सिंह नगर, चंपावत, पौड़ी और टिहरी जिलों के कई क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। 25 जून को पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल और देहरादून जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं।ऊधमसिंह नगर, चंपावत, पौड़ी और टिहरी में इस दौरान भारी बारिश हो सकती है। 26 जून को पिथौरागढ़, नैनीताल, पौड़ी और देहरादून जिलों में कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। 

जम्मू कश्मीर: आतंक के खात्मे में जुटी इंडियन आर्मी, पुलवामा एनकाउंटर में ढेर किए दो दहशतगर्द

ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'सिर्फ एक ही विनर है और वह मैं हूं'

SBI में खाता खुलवाना हुआ बिलकुल आसान, बिना कागज़ात के महज 5 मिनिट में खुल जाएगा अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -