मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रिया में मना रहे है हनीमून
मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रिया में मना रहे है हनीमून
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गौरव चोपड़ा ने पिछले महीने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और इसकी खबर किसी को नहीं थी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपनी शादी का खुलासा कर दिया. अब हाल ही में खबर आई है कि गौरव अपनी पत्नी हितिशा के साथ ऑस्ट्रिया में हनीमून मना रहे हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

यही नहीं इस दौरान उन्होंने बहुत ही स्पेशल तरीके से अपने फैन्स को होली की शुभकामनाये दी. उन्होंने बर्फ पर रंगों से 'हैप्पी होली' भी लिखा जो देखने में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि, गौरव चोपड़ा और हितिशा 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. जानकारी के लिए बात दे कि, शादी से पहले गौरव का अफेयर टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ था. इसके अलावा उनका अफेयर मशहूर अभिनेत्री नारायणी शास्त्री के साथ भी था.

गौरव और नारायणी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने कई शोज में एक साथ काम किया है. दोनों ने टीवी शो 'पिया का घर' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में साथ काम किया है. इसके अलावा ये दोनों टीवी के मशहूर शो 'नच बलिए सीजन 2' में भी नजर आ चुके है. हालांकि, अब गौरव हितिशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए है और अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे है.

ये भी पढ़े

गुपचुप तरीके से इस टीवी एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

राम के साथ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में सनी लियोन का तड़का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -