इंसानों की तरह ये काम करता दिखा बंदर, वीडियो हुआ वायरल
इंसानों की तरह ये काम करता दिखा बंदर, वीडियो हुआ वायरल
Share:

आप ये जानते हैं कि हमारे पूर्वज वानर (Apes) हुआ करते थे, इसलिए इंसानों और बंदरों (Monkeys) के व्यवहार में अगर कोई समानता दिख भी जाए तो इसमें हैरान होने वाली कोई बात नहीं है. कई बार बंदर ऐसी हरकतें करते दिख जाते हैं जिसे देखकर हैरानी होती है. इसके अलावा बंदरों में यह खासियत पाई जाती है कि वो इंसानों की हर हरकत की हुबहू नकल उतार सकते हैं. चाहें इंसानों के खाने का तरीका हो या बैठने का, ये बंदर आसानी से उनकी कॉपी कर सकते हैं. वैसे ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.  

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसे बंदर का वीडियो वायरल (Monkey's Viral Video) हो रहा है, जो इंसानों की तरह कपड़े धोता नजर आ रहा है. जिस तरह पहले के समय में लोग बिना वाशिंग मशीन के कड़पे धोते थे वैसे ही ये बंदर भी धो रहा है. इसका वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. देसी अंदाज में कपड़े धोते हुए इस बंदर के मजेदार वीडियो (Funny Video) को सुशांत नंद नाम के एक आईएफएस अधिकारी (IFS officer Susanta Nand) ने शेयर किया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक बंदर कपड़े को बर्तन में रखे पानी में डुबो देता है और फिर उसे धोने लगता है. देसी अंदाज में कपड़े धो रहे इस बंदर के मजेदार वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन बता दें ये पता नहीं चला है कि ये वीडियो कहाँ का है और कब का है. पर सभी को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.  

VIDEO: बन्दूक की गोली को दांतों से रोक लेता है ये शख्स, देखकर नहीं होगा यकीन

सिक्योरिटी साईरन पर बच्चे ने किया धमाल डांस, वायरल हो रहा वीडियो

होटल में रह रहे शख्स का बना लाखों में बिल, बिना बिल चुकाए हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -