मंकी पॉक्स ने बढ़ाया खतरा, इस राज्य में जारी हुआ अलर्ट

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते केसों के बीच मंकी पॉक्स को लेकर सरकार ने अलर्ट जारी किया है। सरकार ने साफ़ बताया है कि राज्य में अभी ऐसी कोई हालत नहीं है किन्तु फिर भी सतर्कता के तौर पर अलर्ट किया गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, बीते 24 घंटे में कोरोना के 32 नए मामले सामने आए हैं। 22 मरीज ठीक भी हुए हैं। 

वही राज्य में इस वक़्त सक्रीय मामलों की संख्या 275 बची है। उन्होंने मंकीपॉक्स को लेकर कहा सभी जगह सरकार नजर रखे है। राज्य में अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं है। आगे भी नहीं होगी ऐसी उम्मीद है। फिर भी सतर्कता के रूप में सभी को अलर्ट कर दिया है।

वही नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा पहले राहुल गांधी ने राम मंदिर पर सवाल उठाए। अब राष्ट्र पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल गांधी ना तो राम के हैं तथा ना राष्ट्र के हैं। वह भले ही अपने आप को हिंदू बताते रहें। उन्होंने पेट्रोल डीजल की कीमतों पर कांग्रेस पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा पेट्रोल की कीमत किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं कम की। मोदी जी ने की हैं। बीजेपी पर इल्जाम लगाते थे चुनाव के वक़्त कीमत कम करते हैं। अभी तो दूर दूर तक चुनाव नहीं हैं। कमलनाथ ने घोषणा पत्र में पेट्रोल डीजल की कीमतें कम करने की बात कही थी लेकिन सरकार में आने पर कीमतें बढ़ा दी थी।

कराची में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, ईडी जांच में इस शख्स ने किया खुलासा

शादी के दिन नहीं आई बारात तो थाने पहुँच गई दुल्हन, वजह पता लगते ही उड़े होश

चारधाम यात्रा के दौरान 65 भक्तों की गई जान, फिर शुरू हुई केदारनाथ यात्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -