12 दिन के बच्चे को दूध पीला रही थी माँ, बन्दर ने आकर बच्चे को छीना और किया ऐसा हाल
12 दिन के बच्चे को दूध पीला रही थी माँ, बन्दर ने आकर बच्चे को छीना और किया ऐसा हाल
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के आगरा के रुनकता से हाल ही में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ के कस्बे के मोहल्ला कचहरा थोक नामक जगह पर एक बंदर नेहा नाम की महिला से उसके 12 दिन के बेटे आरुष उर्फ सनी को छीनकर ले गया और इतना ही नहीं बन्दर ने उस बच्चे के साथ ऐसा किया जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

ये घटना उस समय की है जब महिला अपने बच्चे को दूध पिला रही थी. घटना सोमवार रात करीब नौ बजे हुई थी. सूत्रों की माने तो ऑटो चालक योगेश की पत्नी नेहा बच्चे को कमरे में दूध पिला रही थी. घर का मेन गेट खुला था और कमरे का दरवाजा भी बंद नहीं था. इस दौरान घर में अचानक बंदर आया. इससे पहले नेहा कुछ समझ पाती बंदर ने बच्चे पर झपट्टा मारा. नेहा ने अपने जिगर के टुकड़े को बचाने की लाख कोशिश की लेकिन बंदर घुड़की देते हुए आगे बढ़ा और बच्चा छीनकर ले गया. इसके बाद भी नेहा ने फिर से अपने बेटे को बचाने की कोशिश की लेकिन बन्दर ने दांतों से बच्चे की गर्दन पर काटा और नन्ही सी जान के नाजुक बदन पर नुकीले नाखून गड़ा दिए. फिर इसके बाद बंदर बच्चे को मुंह में दबाकर भाग गया.

नेहा की जोर-जोर से चीख सुनकर परिवार और मोहल्ले के लोग बंदर के पीछे भागे लेकिन थोड़ी देर बाद एक छत पर उसने बच्चे को छोड़ दिया. जब तक बच्चे को बचा पाते उससे पहले ही बच्चे के सांसों की डोर टूट चुकी थी. इस हादसे में बच्चे की तुरंत मौत हो गई.

यहां लड़के करते हैं लड़कियों का रेप, घरवाले भी देते हैं साथ

लड़कियों की तरह लड़कों को भी होती है महावारी

अपने हेयर ड्रायर को लेकर सड़क पर ऐसा काम करती है महिला, देखकर डर जाते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -