प्यास लगने पर पानी नहीं बल्कि पेट्रोल पीता है ये बन्दर, वीडियो हुआ वायरल

Dec 08 2018 10:23 AM
प्यास लगने पर पानी नहीं बल्कि पेट्रोल पीता है ये बन्दर, वीडियो हुआ वायरल

प्यास लगने पर हर कोई सबसे पहले पानी पीने की चाहत रखता है चाहे वो इंसान हो या फिर जानवर. अगर पानी नहीं मिलता है तो वो कोई भी इसी चीज़ जिससे उसकी प्यार बुझ जाए. लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि कोई जानवर प्यास लगने पर पानी की जगह पेट्रोल पीता हो तो शायद ये जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही जानवर के बारे में बता रहे है.

हम बात कर रहे है एक ऐसे बंदर के बारे में बता रहे हैं जो प्यास लगने पर पानी नहीं बल्कि कुछ और ही पीता है. जिसने भी इस बन्दर के बारे सुना हो वो हैरान हो गया. ये अजीबोगरीब बंदर प्यास लगने पर पानी नहीं बल्कि पेट्रोल पीता है.जी हाँ... सोशल मीडिया पर इन दिनों इस बन्दर का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे वो लोगों की गाड़ी में से पेट्रोल निकालकर पीते हुए नजर आ रहा है.

रोजाना ही जब लोगों की गाड़ियों से पेट्रोल गायब होने लगा तो उन्होंने इस बात की खोजबीन शुरू की. इस खोज में उन्होंने ये पाया कि उनकी गाड़ियों का पेट्रोल कहीं और नहीं जा रहा, बल्कि वो बंदर पी रहा है. इस बारे में बात करते हुए एक आरएसएस के कार्यकर्ता गौरव ने बताया कि, 'इस बंदर को पानी की जगह पेट्रोल पीने की आदत है. अगर कोई उसे पानी भी दे तो वो नहीं पीता बल्कि पेट्रोल ही पीता है. ' इस वीडियो को Best Of Channel नाम के चैनल से पोस्ट किया गया है.

गाना गाता है ये गधा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

इन्होने किया दावा धरती पर फिर से आये एलियन

इस तरह हुआ था पानी-पूरी का अविष्कार, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश