इंसान है बंदर का ही रूप, यह वीडियो दे रहा सबूत

इंसान है बंदर का ही रूप, यह वीडियो दे रहा सबूत

पानी के महत्व को इंसान भले ही ना समझें, हालांकि बंदर इसी बखूबी समझते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हाल ही में एक टिकटॉक का वीडियो इस बात का जीता-जागता उदाहरण भी है. दरअसल, एक बंदर नल से पानी पीता हुआ नजर आया है और फिर समझदारी दिखाते हुए नल को बंद भी उसने कर दिया. ताकि पानी की बर्बादी ना हो सके. 

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को देश के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉक्टर एस. वाई. कुरैशी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि, इंसानों के लिए यह कितना खूबसूरत संदेश है.' महज 11 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक एक लाख 61 हजार बार देखा गया है, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा इसे लाइक किया गया है और करीब 5500 लोगों द्वारा इसी रिट्वीट किया गया है. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग इस बंदर की समझदारी देखकर हैरान हुए जा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी वे इस पर कर रहे हैं. सुधाकर रेड्डी नाम के एक शख्स ने इस पर लिखा है कि, 'मुझे बड़ा आश्चर्य हो रहा है कि आखिर एक बंदर को कैसे अहसास हुआ कि पानी बचाना चाहिए और उसने नल भी बंद कर दिया.' जबकि चंद्र बाबू नाम के एक अन्य शख्स द्वारा इस वीडियो को देखने के बाद लिखा है कि बंदर इंसानों से ज्यादा समझदार और जिम्मेदार होते हैं.' 

 

एक बेकार वजह के कारण अधिकारियों ने किया महिला का वीसा रद्द, जानकर होगी हैरानी

सनी लियोन संग इस मोटे लड़के ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

चोरों ने चुराईं करोड़ों रु की यह अजीब चीज, पेट पकड़कर हंसने लगेंगे आप