बॉडी पर पेंट करवाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट
बॉडी पर पेंट करवाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर मोनिका डोगरा ने अपनी कुछ तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. जी हाँ, वह वैसे ही अपने फोटोज से सभी को मदहोश करती हैं ऐसे में आए दिन वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और अभी भी बनी हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में मोनिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट लग रहीं हैं.

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है “Pay attention to my details...” A beautiful woman once said this about how she’d like to be beheld. We change every day. Let’s pay attention to each other’s stories. We’ll never get bored :) वाकई में इसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. वह आए दिन अपनी बेहद ही हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जो तेजी से वायरल होती रहती हैं. आप सभी देख सकते हैं मोनिका की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है और उनके फॉलोवर्स उनका न्यूड अवतार सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

मोनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो अपनी बॉडी पर पेंट करवाए नजर आ रही हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Show me where it hurts... I’d like to melt away the walls you’ve built and show you... it’s ok... you’re safe... you matter.Photo by @fabricebourgelle .Painted by @mysticmusestudios इसमें उनका बेहद ही बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. वह इन दिनों ना ही किसी शो में नजर आ रहीं हैं ना ही फिल्मों में.

जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस अंदाज में करण ने मनाया गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का जन्मदिन

दीपिका पर एसिड फेंकने वाले को अनूप जलोटा ने लगाई फटकार, कहा- 'बिग बॉस हर साल आता है..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -