मोनिका डोगरा की इस तस्वीर ने मचाई खलबली
मोनिका डोगरा की इस तस्वीर ने मचाई खलबली
Share:

कभी कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर मोनिका डोगरा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, वह वैसे ही अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. मोनिका सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. उनकी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल होती रहती हैं जो सभी को पसंद आती है. आप सभी जानते ही होंगे कि मोनिका की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है जो आप सभी देख सकते हैं.

हाल ही में मोनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. मोनिका ने ऑरेंज बिकिनी में कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं.आप भी देखिये मोनिका का ये बोल्ड अवतार. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Bikini brought to you by @ookioh - #momsgoanwild इसमें वह वाकई में सभी के होश उड़ा रहीं हैं.

मोनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक न्यूड फोटो शेयर कर दी जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा था Make me feel weightless... when all my life I’ve felt so heavy... .Photo by @aranka_israni इसमें वह वाकई में बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

धुप में मदहोश करती नजर आईं नागिन मौनी रॉय

टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -