300 करोड़ की मालकिन है ये 'बॉन्ड गर्ल'
300 करोड़ की मालकिन है ये 'बॉन्ड गर्ल'
Share:

बॉन्ड गर्ल के नाम से दुनिया भर में मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मोनिका बेलुची ने अभी हाल ही में अपना 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी मोनिका लगभग 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है. मुख्य रूप से वे इटालियन एक्ट्रेस और मॉडल है, लेकिन दुनिया उन्हें 'बॉन्ड गर्ल' के नाम से जानती है.

मोनिका ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी. उन्होंने अपनी लाइफ में दो शादियां की थी, लेकिन दोनों से ही उनका तलाक हो गया. उनकी दो बेटियां है. मोनिका जब 2004 में प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने वेनिटी फेयर मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. इसके अलावा वे 2010 में एक मैगज़ीन के लिए सेमि न्यूड पोज के लिए भी ख़बरों में रह चुकी है. 51 वर्षीय एक्ट्रेस मोनिका ने जेम्स बॉन्ड फिल्म में बॉन्ड गर्ल का किरदार निभाया है.

इतनी उम्र में ये रोल प्ले करने वाली वे पहली महिला है. इतना ही नहीं उन्हें वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत महिला का ख़िताब भी मिल चूका है. मोनिका का जन्म 30 सितम्बर 1964 को इटली में हुआ था, 1988 में वे यूरोप चली गई और उन्होंने एलिट मॉडल मैनेजमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया. 1989 में वे फैशन मॉडल के रूप में सामने आई.

मॉडलिंग के साथ ही उन्होंने कई फैशन मैगज़ीन के लिए भी फोटोशूट्स करवाए है. उन्होंने अब तक स्नोबॉल (1995), द अपार्टमेंट (1996), रमेम्बर मी, माय लव (2003), द मैट्रिक्स रीलोडेड (2003), द मैट्रिक्स रेवोलुशन (2003), सीक्रेट एजेंट (2004), द बर्निंग हॉट समर (2011), द वंडर्स (2014) सहित कई फिल्मों में काम किया. वे अभी भी फिल्मों में एक्टिव है.

ड्रीम गर्ल को लोग देखना चाहते है 'सीता और गीता-2' में

बेहद प्यारा है सोहा और कुणाल की बेटी का नाम ...

दिलीप कुमार की तरह बनना चाहते थे धर्मेंद्र...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -