इस अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बना चुकीं हैं मोनिका बेदी, जेल गईं तो जेलर भी हो गया था इनका दीवाना
इस अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध बना चुकीं हैं मोनिका बेदी, जेल गईं तो जेलर भी हो गया था इनका दीवाना
Share:

कभी टीवी की दुनिया में जमकर अपनी हॉटनेस का खर बरपाने वाली मोनिका बेदी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि मोनिका ने कई शोज में काम किया है लेकिन वह उस समय खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था. जी हाँ, अबू सलेम के कारण मोनिका बेदी जेल में बंद थी. उस समय मोनिका बेदी को जेल में एक अलग ही माहौल मिला था. जी हाँ, खबरों के अनुसार मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के आरोप में भोपाल सेंट्रल जेल में बंद किया गया था लेकिन वहां भी उन्हें एक ऐसी लाइफस्टाइल मिली जिसने हर किसी को चौंका दिया था.

आप सभी को बता दें कि भले ही मोनिका बेदी जेल में बंद रही हों लेकिन वहां भी उनकी धाक कम नहीं हुई थी और वहां उन्होंने जो भी किया वह सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार वहां उनके नहाने के लिए डव साबुन लाया जाता था और सिर्फ इतना ही नहीं, मोनिका बेदी की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए जेल प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती थी. जी हाँ, खबरों के अनुसार भोपाल सेंट्रल जेल के जेलर और पुलिस प्रशासन मोनिका बेदी का इतना दिवाना था कि जेल में मोनिका बेदी के खान-पान का भी खास ख्याल रखा जाता था और यही वजह थी कि वह अपने खाने के लिए जेल में भी खाने का ऑर्डर देती थीं और उनके खाने को स्पेशल थ्री स्टार होटल से मंगवाया जाता था.

कहा जाता है साल 2005-06 में मोनिका बेदी तब सुर्खियों में आईं थीं जब जेल में उनके बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा होने का मामला सामने आया था. जी हाँ, इस मामले को लेकर कांग्रेस ने उस वक्त जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंवर पर आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया था. उस समय सोमकुंवर पर यह आरोप लगाए गए थे कि वो मोनिका बेदी के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा लगाकर उनका अश्लील एसएमएस बनाना चाहते थे. आप सभी को बता दें कि इस आरोप को साबित करने के लिए कांग्रेस ने कुछ फोटो भी पेश किये थे लेकिन सोमकुंवर पर आरोप सिद्ध नहीं हो पाए थे. वहीं अब की बात करें तो अब मोनिका मॉडलिंग कर रहीं हैं.

ब्रेकअप के बाद रोहित की हुईं सृष्टि रोड़े, खुद दिया सबूत!

10 साल पहले ऐसी दिखती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब हो गई थी सेक्सी

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हार्दिक पर भड़का बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टंट, कहा- 'भेजो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -