मनीप्लांट के पेड़ में जरूर बांधे यह एक चीज़, करोड़पति बन जाएंगे आप
मनीप्लांट के पेड़ में जरूर बांधे यह एक चीज़, करोड़पति बन जाएंगे आप
Share:

दुनियाभर में सभी पैसा पाना चाहते हैं ऐसे में पैसे पाने के लिए सभी टोने और टोटके का सहारा लेते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसे चमत्कारी पौधे के बारे में बताएँगे जो चुंबक की तरह पैसे को अपनी तरफ खींचता है और आपको जल्द ही मालामाल बना सकता है. जी हाँ, कहते हैं इस चमत्कारी और करिश्माई पौधे को घर में लगाते ही धन आपके घर की ओर खिंचा चला आता है. आपको बता दें कि उस पौधे का नाम कुछ और नहीं बल्कि मनीप्लांट है जो घर की खूबसूरती बढ़ाने के साथ ही घर में सुख-समृद्धि भी लाता हैं.

जी हाँ, कहते हैं कि वास्तुशास्त्र में मनीप्लांट को बहुत अहम स्थान दिया गया हैं और यही मनीप्लांट आपको बहुत सारा पैसा दिला सकता हैं परंतु इसके लिए आपको एक काम करना होगा. अब वह काम क्या है यह भी हम आपको बताते हैं. इसके लिए आपको एक लाल रंग का रिबन लेन होगा और उसे अपने गमले में लगाए गए मनीप्लांट के जड़ में बांध देना होगा. वहीं मनीप्लांट के गमले में लाल रिबन बांधते ही आपको उसका तुरंत लाभ मिलने लगेगा और आपके पास पैसा आने लगेगा. ध्यान रखे कि रिबन कोई भी हो सकता हैं बस रिबन लाल रंग का ही होना चाहिए.

अब आइए जानते हैं इस लाल रंग के रिबन की क्या खासियत हैं- कहा जाता है लाल रंग का रिबन फायर का प्रतिनिधित्व करता हैं इस वजह से इस पौधे में लाल रंग का रिबन बांधने से घर में पैसा आने लगता है.

अगर आपके पास आकर बैठ जाए यह पक्षी तो एक महीने में होने वाली है आपकी मौत

इस एक पौधे ने बदली है अंबानी की किस्मत, लगाकर आप भी बन सकते हैं अमीर

आंवला नवमी: इस वजह से आज जरूर करना चाहिए आंवले के पेड़ के नीचे भोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -