आय से अधिक संपत्ति मामला में वीरभद्र सिंह की मुश्किलें बढ़ी
आय से अधिक संपत्ति मामला में वीरभद्र सिंह की मुश्किलें बढ़ी
Share:

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की मुश्किलें ख़त्म होती नहीं दिख रही हैं, इस बार उन्हें दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा हैं. पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय को आय से अधिक संपत्ति मामले की प्रोग्रेस रिपोर्ट कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए  22 जनवरी की अंतिम तारीख दी है. साथ ही कोर्ट ने पूरक आरोप पत्र भी शीघ्र प्रस्तुत करने को कहा है. 

गौरतलब है कि, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी व अन्य 7 लोगों के खिलाफ सी बी आई  ने गत वर्ष 03 अप्रैल को आय से अधिक संपत्ति रखने का केस बनाया था. जुलाई 2017  में वीरभद्र सिंह को सी बी आई जांच में सहयोग ना करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री को 50000 जुर्माना भरने पर जमानत पर छोड़ा गया था.  

आपको बता दें के वीरभद्र सिंह ने अपनी पोलिटिकल पॉवर का प्रयोग करके हिमाचल कोर्ट से सी बी आई को आदेश पहुँचाया था. जांच करने से पहले आपको राज्य सरकार की अनुमति लेनी पड़ेगी. उसके बाद सी बी आई ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में केस दर्ज कराया था. जहाँ से निकलने के लिए पूर्व सी एम को कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है.   

योगी बोलें मदरसों को बंद करना समस्या का समाधान नहीं

एमपी में सिंधिया-कमलनाथ पर मंथन जारी

नीतीश कुमार ने कहा पटना में बैठे-बैठे राज नहीं करूँगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -