ओसामा के नाम पर मांगे जा रहे लोगों से पैसे, जानिए पूरा मामला
ओसामा के नाम पर मांगे जा रहे लोगों से पैसे, जानिए पूरा मामला
Share:

सीवान: बिहार के सीवान से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के नाम से सोशल मीडिया खाता बनाकर लोगों से रूपये मांगने की घटना सामने आई है। इस पर ओसामा का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेरा कोई खाता नहीं है। ओसामा शहाब ने कहा कि लोगों से आग्रह है कि फेक मैसेज से बचें। मैं अभी जिले से बाहर हूं। सीवान पहुंचकर प्रशासन इस बारे में खबर दूंगा। फर्जी आईडी बनाकर मुझे बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि ओसामा के नाम से एक व्यक्ति को मैसेज भेजा गया। इसमें दस हजार रुपये की मांग की गई। इसमें लिखा गया है कि मुझे छपरा के एक आदमी का सन्देश मिला है। उसको कुछ खर्चा भेजना है। इस मैसेज में 10 हजार रुपये की मांग की गई। इतना ही नहीं पैसों के लिए कई बार मैसेज किए गए। 

वही दूसरी तरफ, इस फर्जी व्हाट्सएप के माध्यम से राजद के खिलाफ जहर भी उगला गया है। मैसेज करने वाले ने कहा कि अम्मी जो सोच रही हैं वो बोलेंगी, पर मुझे राजद पसंद नहीं है। अब सब कुछ अम्मी के ऊपर है। आपको बता दें कि सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के मौत के पश्चात् ओसामा को लोग उभरते हुए चेहरे के तौर पर देख रहे हैं। शहाबुद्दीन की मौत के पश्चात् भी सीवान व आसपास उनके परिवार का दबदबा बरकरार है।

'सरकार और सेना दखल देना बंद करे वरना..', फारूक अब्दुल्ला ने दी धमकी

भारत जोड़ो यात्रा: अपने ही विधायक रफीक खान को राहुल ने क्यों लगाई फटकार ? वायरल हुआ Video

'थोड़ा आराम भी किया करो..', पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुए बड़े भाई, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -