सामने आया Money Heist 5 के part 2 के एपिसोड का टाइटल
सामने आया Money Heist 5 के part 2 के एपिसोड का टाइटल
Share:

'Money Heist' सीजन 5 पार्ट 2 हमें न केवल हाई-ऑक्टेन एक्शन देने वाला है, बल्कि कुछ इंटेंस इमोशन भी देखने को मिलेगा. नेटफ्लिक्स शो के मेकर्स ने बुधवार को आने वाले एपिसोड के नाम भी रिलीज़ कर दिया है, साथ ही हर एक से तस्वीर भी जारी किए, जो हमें इस बात के बारें में जानकारी प्रदान करता है कि आगे सीरीज़ में क्या होगा. जिसके पहले पार्ट के लास्ट एपिसोड का टाइटल था 'लाइव कई लाइव्स',  इसमें टोक्यो की कहानी का एंड था. अब, इसके 6वे  एपिसोड को "एस्केप वाल्व" नाम दिया गया है और इसमें RIO की आंखों में गुस्सा देखने को मिलेगा. ज़ाहिर है कि वो हमलावर के विरुद्ध  लड़ने के लिए तैयार है जो उसकी प्रेमिका टोक्यो की मौत के लिए जिम्मेदार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 7वां एपिसोड 'wishful thinking' हमें बर्लिन और पलेर्मो के flashback में ले जाने के लिए तैयार है, जो शायद उनकी अधूरी प्रेम-कहानी को और अच्छी तरह से बताया जा रहा है. 8वां एपिसोड 'द थ्योरी ऑफ एलिगेंस' रहेगा. संकट के वक़्त में गिरोह के सदस्यों के मध्य कुछ सुखद अच्छे पलो को बताया जाने वाला है. 

'Money Heist' सीजन 5 का नौवां एपिसोड 'पिलो टॉक' है जो प्रोफेसर को उनके सिग्नेचर नाइट सूट में  दिखाया जाता है. 10वें और अंतिम एपिसोड का शीर्षक 'ए फैमिली ट्रेडिशन' दिखाया गया है. यह लोगों को भ्रमित करने वाला होगा क्योंकि यह दिखाता है कि कर्नल तामायो शायद डेनवर से पूछताछ करने में लगे हुए है. अब तक, हमने दोनों को आमने-सामने नहीं देखा है, लेकिन फिनाले निश्चित रूप से कुछ बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. खैर, इस बार 'Money Heist के मेकर्स दर्शकों के लिए क्या नया लाए हैं ये 3 दिसंबर को पता चल ही जाएगा. क्योंकि मनी हीस्ट का फिनाले 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है.

 

कोरोना की चपेट में आई ब्लैकपिंक की लोकप्रिय रैपर लीजा

जेनिफर लॉरेंस का एक और बड़ा बयान, कहा- मौत को इतने करीब से...

नेटफिल्क्स पर सबसे अधिक बार देखी गई ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -