पवन सिंह के गाने पर मोनालिसा ने ढाया कहर, देंखे वीडियो
पवन सिंह के गाने पर मोनालिसा ने ढाया कहर, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत के लोकप्रिय गायक तथा अभिनेता पवन सिंह के वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। भोजपुरी युवा ऑडियंस के बीच उनका नाम बहुत फेमस है। इसी बीच पवन सिंह का एक ओल्ड वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह वीडियो वर्ष 2017 में आई पवन सिंह की मूवी 'सरकार राज' के सांग 'पाला सटाके' का है, जिसे ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

वही इस सांग में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री मोनालिसा दिखाई आ रही हैं। वीडियो में मोनालिसा के ठुमके ने उनके प्रशंसकों की धड़कनों को भी तेज कर रखा हुआ है। साथ ही वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए पवन सिंह के इस सांग को अब तक एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ-साथ इस वीडियो को 38 हजार से अधिक बार पसंद भी किया जा चुका है। 

वहीं, दूसरी तरफ हाल ही में रिलीज किया गया पवन सिंह का एक देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' का जलवा अब तक सोशल मीडिया पर जारी है। पवन सिंह के साथ इस सांग में डुएट किया है नई गायिका सोना सिंह ने। सांग 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' के गीतकार संतोष साहिल हैं, जिन्होंने लॉक डाउन में व्यक्तियों की खास्ता हाल माली व्यवस्था के दर्द को शेयर करते हुए आस्था को पूर्ण करने का ढंग बताया है।

'मस्तराम' के बाद अब इस वेबसीरीज में काम करेगी रानी चटर्जी

रवि किशन का दिखा अलग अवतार, इस गाने ने मचाया तहलका

विजय सेतुपति मुथैया मुरलीदारन की बायोपिक नहीं करने वाले काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -