मोनालिसा के दिलकश अंदाज ने किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
मोनालिसा के दिलकश अंदाज ने किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा अपने लुक्स के चलते भी हमेशा चरचाओं में बनी रहती हैं. पिछले दिनों मोनालिसा ने थाई स्लिट ऑउटफिट पहने अपनी बेहतरीन फोटोज से प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. डीप नेक गाउन में मोनालिसा किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वही अब हाल ही में मोनालिसा ने फोटोशूट का BTS वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने मेकअप रूम के फोटो शूट से लेकर ये किस कारण फोटोशूट हो रहा है उसका कारण बताया है.
 
वही मोनालिसा ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि- BTS शूट बी लाइक... अनिल सर मुझे आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा थैंक यू सो मच फॉर दिस धप्पा... मोनालिसा का यह कैप्शन पढ़ने के पश्चात् इसके पीछे का कारण तो जान ही गए होंगे. जी हां जैसा कि आपने उनके कैप्शन में पढ़ा वह शीघ्र ही एक नई सीरीज में दिखाई देने वाली हैं. जिसके चलते उन्होंने यह बेहतरीन फोटोशूट भी करवाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सेट पर पहुंची मोनालिसा कभी ऑउटफिट पहने इतराती दिखाई दी तो कभी मेकअप कराते हुए वीडियो शूट करती नजर आई. मोनालिसा की बढ़ती फैन फॉलोइंग के चलते उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे हैं. इन दिनों मोनालिसा हस्बैंड विक्रांत के साथ स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपनी केमिस्ट्री का जलवा बिखेर रही हैं. टीवी जगता पर मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी को पावर कपल का टैग भी प्राप्त हो गया है. दर्शक इस जोड़ी से बहुत खुश दिखाई दे रहे है.

जंगल की शेरनी बनी ये मशहूर हसीना, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर

ऐसे लुक में कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, देखकर पकड़ लेंगे सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -