छठ पूजा पर साड़ी पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा
छठ पूजा पर साड़ी पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा
Share:

टीवी जगत में डायन बनकर लोगों के दिलों में बसने वाली मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल मोनालिसा ने हाल ही में अपने फैंस को छठ पूजा की शुभकामनांए दी है और इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं। इन सभी तस्वीरों में उनका साड़ी अवतार देखने को मिला है। आप देख सकते हैं मोनालिसा एक बार फिर से यूजर्स के दिलों को लूट रहीं हैं।

वैसे हम आपको बता दें कि आज से छठ पूजा (Chhath Puja) शुरू हो गई है और इस पूजा को लेकर भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा काफी ज्यादा उत्साहित दिख रही हैं। आप देख सकते हैं मोनालिसा ने छठ पूजा पर बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए शेयर की हैं। जी दरअसल मोनालिसा ने छठ पूजा के मौके पर त्योहार के हिसाब से ही साड़ी का चयन किया है। उन्होंने लाल और पीले कांबिनेशन की साड़ी पहनें हुए फोटोज शेयर की है। आप देख सकते हैं मोनालिसा ने साड़ी के साथ कांट्रास्ट ब्लाउज पहना है, जिसमें रेड और गोल्डन पैटर्न है। इसी के साथ मोनालिसा ने साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ज्यूलरी पहनी हुईं दिख रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में मोनालिसा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए खुले बाल और मांग में सिंदूर लगा रखा है।

वह इस फोटो में मंगलसूत्र पहनें हुए दिखाई दें रही हैं। अपने इन फोटोज को पोस्ट कर मोनालिसा लिखती हैं- 'Bharatiya Naari… #sareelove #loveforethnic #chhathpuja' वैसे आप सभी को बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंतरा बिस्वास 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 10 में भी अपने दमदार अंदाज को दिखाया था।

मोनालिसा से लेकर संभावना सेठ तक, इंटरनेट पर छाया इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का दिवाली लुक

निक्कर पहनकर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

पति को वीडियो कॉल कर मोनालिसा ने खोला करवा चौथ का व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -