'कमली-कमली' गानें पर ऐसी नाची मोनालिसा कि फैंस बोले- 'आपके आगे कैटरीना कैफ भी फ़ैल'
'कमली-कमली' गानें पर ऐसी नाची मोनालिसा कि फैंस बोले- 'आपके आगे कैटरीना कैफ भी फ़ैल'
Share:

टीवी जगत कि मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा आए दिन अपनी फोटोज ओर वीडियोस को लेकर चर्चाओं में रहती है। वही हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर नया डांस वीडियो साझा किया है। 'कमली-कमली' सांग पर सिजलिंग अदाएं वीडियो में दिखा रही हैं। कैटरीना कैफ क़े सांग पर मोनालिसा की अदाएं देख प्रशंसक दीवाने हुए जा रहे हैं। मोनालिसा वीडियो में अपने रूम में नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने सफ़ेद रंग की स्लीवलेस ऑउटफिट पहना है। 

वही मोनालिसा ने डांस वीडियो शूट करने के चलते मेकअप नहीं लगाया है। प्रशंसक मोनालिसा की कमली-कमली पर ग्लैमरस अदाएं देखते रहे जाएंगे तथा पलक झपकते ही मोनालिसा का अवतार पूरी तरह से बदल जाएगा। मोनालिसा वीडियो क़े आरभिंक दौर में बिना मेकअप के डांस कर रही हैं। वहीं जैसे ही वीडियो आगे बढ़ती है तो मोनालिसा येलो कलर क़े मिनी ऑउटफिट में फुल मेकअप के साथ अदाएं बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मोनालिसा के डांस मूव्स किसी को भी दीवाना बना सकते हैं। मोनालिसा का सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस बहुत जबरदस्त है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही सोशल मीडिया पर मोनालिसा का नया डांस वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में मोनालिसा के डांस वीडियो को 10 हजार से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है। मोनालिसा के प्रशंसक उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हिंदी टेलीविज़न इंडस्ट्री में नया मुकाम हासिल किया हैं।

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -