हसबेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली मोनालिसा
हसबेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली मोनालिसा
Share:

सरकार द्वारा लॉकडाउन को इस बार जब से अनलॉक 1 का नाम दिया गया है लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है.वहीं इस बार का लॉकडाउन कुछ छूट और शर्तों के साथ लागू किया गया है| वहीं इस बात से टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा भी बहुत खुश हैं. फ़िलहाल वे अभी घूमने-फिरने के लिए बाहर तो नहीं निकल सकतीं मगर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने हसबेंड के साथ बाइक पर घूमती नजर आ रही हैं. वहीं इसी के साथ वे एक मुसीबत में भी फंस गई हैं.

असल में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे अपने पति के साथ बाइक पर बैठी हैं. इस दौरान वे अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत से पूछती हैं कि वे कहां घूमने जा रहे हैं. इसके अलावा विक्रांत जवाब देते हैं कि लॉन्ग ड्राइव पर. इसके बाद वे खुश होकर पूछती हैं कि पहले क्यों नहीं बताया| वहीं जवाब में पति विक्रांत कहते हैं कि उन्हें भी अभी ही पता चला. वहीं ब्रेक ही नहीं लग रहा. इसके बाद दोनों मदद के लिए चिल्लाने लगते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फनी वीडियो को प्रशंसक भी खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं मोनालिसा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- एक तो इतने दिन बाद निकले हम, तब भी ये हाल हुआ. आपकी जानकारी बता दें कि एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपने हसबेंड संग खास बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं. वे उनके साथ फनी वीडियोज और थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर रही हैं और फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर प्रशंसकों से इसका खयाल रखने और संरक्षित करने की बात कही. वहीं उन्होंने नेचुरल लोकेशन्स से अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर कीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आज है संकष्टी चतुर्थी, यहाँ जानिए व्रत का महत्व

छोटी सरदारनी फेम निमरित को प्रोडक्शन ने बुलाया मुंबई

मोहिना कुमारी ने सुनाई कोरोना पॉजिटिव होने की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -