ग्लैमरस अवतार में नजर आयी नजर फेम मोनालिसा
ग्लैमरस अवतार में नजर आयी नजर फेम मोनालिसा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं कभी ट्रेडिशनल आउटफिट में तो कभी बोल्ड अंदाज में मोनालिसा का लुक वायरल रहता है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ अनसीन गलैमरस फोटोज शेयर की हैं. वहीं मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही इन फोटोज में वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं वे कैडिंड पोज में फोटोज क्लिक कराती नजर आ रही हैं| 

इसके साथ ही फोटो के साथ मोनालिसा भी जो कैप्शन लिखा है उससे ये बात तो साफ है कि ये फोटो किसी इवेंट के दौरान की हैं. मोनालिसा ने लिखा- इवेंट डेज, जल्दी वापस आओ.बता दें कि मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन पीरियड में उन्होंने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया.मोनालिसा अपने प्रशंसकों को भी खूब एंटरटेन कर रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पति संग उनके फनी वीडियोज सुर्खियों में रहते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस को लॉकडाउन में तब बहुत दुख हुआ जब उन्हें पता चला कि उनका पॉपुलर टीवी सीरियल नजर अब बंद हो गया है. वहीं वे इस बात से मायूस नजर आई थीं. वहीं मोनालिसा बेसब्री से उस वक्त का इंतजार कर रही हैं जब लॉकडाउन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा और वे फिर से पूरी आजादी के साथ घूम सकेंगी.

दीपिका सिंह की मां को दिल्ली के अस्पताल में मिला बेड

अर्चना पूरण सिंह ने पेड़ से तोड़े आम, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -