मोनालिसा ने लगाए पति संग ठुमके, शेयर किया फनी वीडियो
मोनालिसा ने लगाए पति संग ठुमके, शेयर किया फनी वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए इस लॉकडाउन फेज में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी सुन्दर फोटोज तो शेयर कर ही रही हैं साथ में वे कुछ फनी वीडियोज भी शेयर कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में पति संग कुछ फनी स्टेप्स करते हुए एक डांस वीडियो शेयर किया है. इसके अलावा इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री तो नजर आ ही रही है साथ ही वीडियो दर्शकों को खूब हंसा भी रहा है.वहीं मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ एक वीडियो शेयर किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में मोना क्यूट ड्रेस में हैं तो वहीं विक्रांत अजीब पोशाक पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में दोनों का डांस काफी फनी है और किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकता है. इसके साथ ही मोनालिसा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- हमारी क्वारनटीन लाइफ.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा लॉकडाउन में विक्रांत संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं उन्होंने कुछ समय पहले ही एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वे विक्रांत से पिक्चर दिखाने और बाहर खाना खिलाने की रिक्वेस्ट कर रही थीं.

 इसके अलावा विक्रांत उन्हें मोदी जी द्वारा लॉकडाउन के बारे में दिए गए भाषण को याद दिला रहे थे. उन्होंने कहा था कि बाहर नहीं निकलना है. इसके बाद मोनालिसा विक्रांत से रूठ जाती हैं. वहीं ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.इसके अलावा मोनालिसा लॉकडाउन टाइम में अपने फॉरेन टूर को काफी मिस कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपने दुबई टूर से कुछ फोटोज शेयर की थीं और हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट से भी अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं. मोनालिसा इस बात को लेकर बेकरार हैं कि कब लॉकडाउन खुलेगा और वे फिर आजादी के साथ घूम सकेंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

शाओमी ने किया Mi TV E43K स्मार्ट टीवी लॉन्च

एक्टर विवियन डीसेना ने किया कैमरा दूर रखने की रिक्वेस्ट

हिना खान ने लुक के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आंखों पर लगाया ब्लू आईशैडो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -