ससुर की तेरहवीं में मुस्कुरा रहीं थीं मोनालिसा, भड़के यूजर्स ने कहा- 'जब आप मरोगी...'
ससुर की तेरहवीं में मुस्कुरा रहीं थीं मोनालिसा, भड़के यूजर्स ने कहा- 'जब आप मरोगी...'
Share:

हाल ही में टीवी शो नजर में नजर आने वाली डायन यानी मोनालिसा के ससुर की मौत हो गई और इससे वह बेहद दुःखी थी. वहीं अब बीते गुरुवार को मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह की तेरहवीं रखी गई और इस दौरान मोनालिसा अपने ससुरालवालों को दुखद घड़ी में संभालती नजर आईं. वहीं तेरहवीं के बाद मोनालिसा के ससुर और विक्रांत सिंह के पिता कन्हैया सिंह के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा गया और इस शोकसभा के दौरान की कुछ पिक्चर्स मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों के कारण वह ट्रोल हो गईं हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं मोनालिसा की इस दुखद घड़ी की फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर चुके हैं और इसकी वजह मोनालिसा का हंसना है. जी हाँ, क्योंकि शोकसभा की फोटोज के दौरान मोनालिसा हंसते हुए पोज देती दिख रही हैं और इसी के कारण लोग गुस्से में हैं. यूजर्स का कहना है कि ''मोनालिसा का ये तरीका उनकी सभ्यता दिखाता है जिस तरह से वो तेरहवीं में हंस रही हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए.''

मोनालिसा की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत बढ़िया तरीका है दुख जताने का, कम से कम यहां तो पोज मत दो...' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो हद ही हो गई तेरहवीं को भी नहीं छोड़ा. इन्हें यहां भी हंसी आ रही है.' आपको याद हो बीते 28 जुलाई को मोनालिसा के ससुर जी का निधन हो गया था और मिली खबरों के मुताबिक़ मोनालिसा के ससुर पिछले काफी वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे.

कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा

इस एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हुईं हैं हिना खान, कहा था- 'साड़ी में लटका हुआ फैट...'

स्ट्रीट डॉग को पीटने वाले वॉचमैन पर जमकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हालत कुत्ते से भी बदतर कर दूंगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -