सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- और कितना घायल करोगी आप...
सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- और कितना घायल करोगी आप...
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत और टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो साझा किया है। मोनालिसा ने बिपाशा बसु को ओपन चौलेंज दे डाला है। इस वीडियो में मोनालिसा 'जादू है नशा है।।।' सांग पर कातिल डांस मूव्स करते नजर आ रही हैं। वही मोनालिसा इस वीडियो में ऐसी अदाएं बिखेरती दिखाई दे रही हैं कि आप 'जिस्म' मूवी की बिपाशा बसु को भी भूल जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इस सांग में मोनालिसा ने गुलाबी रंग का आउटफिट पहना रखा है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट्स हैं। मोनालिसा का डांस प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है तथा प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। मोनालिसा के इस डांस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। प्रशंसक वीडियो पर कमेंट कर मोनालिसा की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। 

वही इस वीडियो के पश्चात् मोनालिसा ने और डांस वीडियो साझा किया है। जिसमें वह बैकलेस ब्लाउज के साथ काली साड़ी में अपने बैडरूम में डांस करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो भी उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में वह 'ओ मेरे दिल के चैन।।।' सांग के रिमिक्स पर डांस करती नजर आ रही हैं। वही इन दिनों मोनालिसा टेलीविज़न शो 'नमक इश्क का' में दिखाई दे रही हैं। खबरों के मुताबिक, मोनालिसा के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् फिलहाल उनके शो 'नमक इश्क का' की शूटिंग रोक दी गई है।

बुरी खबर! सड़क हादसे का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, मौके पर 1 दोस्त की हुई मौत

फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन से शुरू होगी रवि तेजा की शूटिंग

ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -