अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा
अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस और टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने पति के लिए एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है Wish you all a very Happy Valentine’s Day! This day is not just about romance but celebrating your loved ones who have been in your life through thick and thin. For me, that’s my husband - Vikrant. इसमें वह बहुत शानदार दिखाई दे रहीं हैं. वह इन दिनों जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और सेक्सी नजारा आ रहीं हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने जो वीडियो शेयर किया गया है वह सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. आज वेलेंटाइन डे है और आज का दिन मोनालिसा ने अपने पति को समर्पित कर दिया है. ऐसे में मोनालिसा ने एक तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है Happy Valentines Day... May we be blessed with Love And The Warmth of Romance....#valentinesday #2019 @vikrant8235 इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर वह आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं और इस बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बीते दिनों ही मोनालिसा ने बिकिनी में भी तस्वीरें शेयर की थीं जो सभी को पसंद आईं थीं. मोनालिसा को टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 से काफी लोकप्रियता मिली थी और वहां उन्होंने जमकर हॉटनेस दिखाई. वहीं इन दिनों वह डायन बनी है और डायन बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

गुब्बारों संग कुछ इस अंदाज में एन्जॉय करते नजर आईं डायन मोहना

बसंत पंचमी पर पीले रंग की ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई खलबली

एक साथ खेसारीलाल ने बुझाई दो सेक्सी हसीनाओं की प्यास, अकेले में ही देखें VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -